scriptVideo: कैराना विधायक नाहिद हसन ने ठुकराया इमरान मसूद का समर्थन | kairana mla nahid hasan statement about imran masood | Patrika News

Video: कैराना विधायक नाहिद हसन ने ठुकराया इमरान मसूद का समर्थन

locationसहारनपुरPublished: Sep 12, 2019 07:44:16 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

कैराना विधायक के समर्थन में आए थे इमरान मसूद
नाहिद हसन ने चुनावी हथकंडा बताकर समर्थन ठुकराया

Nahid hasan

नाहिद हसन

सहारनपुर। कैराना विधायक नाहिद हसन की एसडीएम के साथ हुई नाेकझाेंक मामले में इमरान मसूद के प्रस्ताव काे ठुकरा दिया है। अब कैराना विधायक ने अपना एक वीडियाे जारी करके इसकी पुष्टि की है। इस वीडियाे में नाहिद हसन साफ कह रहे हैं कि उन्हे किसी के समर्थन की आवश्यकता नहीं है। नाहिद हसन ने इस समर्थन की बात को चुनावी हथकंडा बताया है।
यह है पूरा मामला

कैराना विधायक और शामली एसडीएम के बीच नाेंक-झोंक हाे गई थी। इस मामले ने तूल पकड़ लिया था और वीडियाे साेशल मीडिया पर जमकर वायरल हाे गया था। इस वीडियाे के वायरल हाेने के बाद कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष इमरान मसूद कैराना विधायक के समर्थन में उतर आए थे। मंडलायुक्त काे दिए एक ज्ञापन में उन्हाेंने कहा कि कैराना विधायक के साथ जाे हाे रहा है वह ठीक नहीं है असहनीय है। इमरान मसूद के इस समर्थन काे चुनावी स्टंट बताते हुए समर्थन काे ठुकरा दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो