scriptसहारनपुर से 10 बसों में बैठकर रवाना हुए 400 से अधिक पुलिसकर्मी जानिए वजह | loksabha election 2019 see 2nd round preparation in police line | Patrika News

सहारनपुर से 10 बसों में बैठकर रवाना हुए 400 से अधिक पुलिसकर्मी जानिए वजह

locationसहारनपुरPublished: Apr 15, 2019 04:28:17 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के लिए सहारनपुर से बड़ी संख्या में फोर्स रवाना
– दूसरे चरण का चुनाव संपन्न कराने के लिए भेजी गई फाेर्स

saharanpur

police

सहरानपुर। लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के मतदान काे संपन्न कराने के लिए सहारनपुर से बड़ी संख्या में फोर्स रवाना कर दी गई है। सोमवार को 10 बसों में 400 से अधिक पुलिसकर्मी बुलंदशहर के लिए रवाना हुए। रवाना फाेर्स में 370 सिपाही, 50 सब इंस्पेक्टर और 70 हैड कांस्टेबल शामिल हैं।
सहारनपुर एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण का चुनाव संपन्न कराने के लिए फोर्स को भेजा गया है। फोर्स को भेजने से पहले ब्रीफिंग की गई और उनको बताया की ड्यूटी के दौरान किन किन बातों का ध्यान रखना है। चुनाव आयोग के निर्देशों के बारे में ही भी फोर्स को विस्तार से ब्रीफ किया गया है। अभी फाेर्स को बुलंदशहर भेजा गया है लेकिन यह फोर्स आगे दूसरे चरणों के मतदान भी पूरे कराकर लाैटेगा। 300 से अधिक पुलिसकर्मियाें के जिले से रवाना होने के बाद पुलिस थानों में फोर्स की कमी हो गई हैं। ऐसे में तत्काल प्रभाव से पुलिसकर्मियों की छुट्टियों को निरस्त कर दिया गया है और बीट कांस्टेबल का काम भी बढ़ गया है। ऑफिस में लगे हुए पुलिसकर्मियों को अब पुलिस थानों में डिप्यूट किया जाएगा और इस तरह फोर्स की कमी को पूरा किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो