scriptगुस्साः सचिन पायलट काे मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने पर गुस्साए युवाआें ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, कह दी ये बड़ी बात | Madhya Pradesh Chief Minister Matter Gurujra flutters Rahul's effigy | Patrika News

गुस्साः सचिन पायलट काे मुख्यमंत्री नहीं बनाए जाने पर गुस्साए युवाआें ने फूंका राहुल गांधी का पुतला, कह दी ये बड़ी बात

locationसहारनपुरPublished: Dec 13, 2018 11:05:21 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सचिन पायलट का नाम सीएम पद के लिए नहीं आने पर गुस्साए गुर्जर समाज के युवाआें फूंक दिया राहुल गांधी का पुतला

saharanpur news

राहुल का पुतला फूंका

मध्यप्रदेश में संजीवनी मिलने के बाद सीएम पद के लिए राजेश पायलट के नाम की घाेषणा ना किए जाने से नाराज गुर्जर समाज के लाेगाें ने राहुल गांधी का पुतला जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया। यूपी के सहारनपुर में गुर्जर समाज के युवाआें ने राहुल गांधी का पुतला जलाते हुए साफ कह दिया कि सचिन पायलट काे मुख्यमंत्री नहीं बनाकर कांग्रेस ने एक बार फिर से गुर्जर समाज की उपेक्षा की है, जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
दरअसल सचिन पायलट का सहारनपुर से नाता रहा है आैर उनका जन्म भी सहारनपुर में ही हुआ था। सीएम पद के लिए जब सचिन पायलट के नाम का कयास लगाया गया ताे सहारनपुर के कांग्रेसियाें आैर विशेषकर गुर्जर समाज के लाेगाें में खुशी की लहर दाैड़ पड़ी थी आैर अब जब सांसद कमलनाथ के नाम की घाेषणा की गई ताे यहां सहारनपुर में गुर्जर समाज के लाेगाें का गुस्सा फूट पड़ा। सहारनपुर के जेवी जैन डिग्री कॉलेज राेड पर इकट्ठा हुए गुर्जर समाज के युवा पंकज उमरी, अतुल नंदी, वासिल ताैमर, नितिन गुर्जर, राेहिताश आदि ने कहा कि राजस्थान के गुर्जर समाज ने एकजुट हाेकर कांग्रेस काे जीत दिलाई आैर अब सचिन पायलट काे मुख्यमंत्री नहीं बनाकर गुर्जर समाज की उपेक्षा की है। यह भी कहा कि पूर्व में भी सचिन पायलट काे मुख्यमंत्री ना बनाकर गुर्जर समाज का अपमान कांग्रेस ने किया था। यह कहते हुए युवाआें ने नारेबाजी की आैर राहुल गांधी के पुतले काे आग के हवाले कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो