scriptकश्मीर में 35ए हटाए जाने को लेकर मौलाना अरशद मदनी का बड़ा बयान, इन देशों से कर दी तुलना, देखें वीडियो | maulana arshad madni statement on kashmir and 35 a | Patrika News

कश्मीर में 35ए हटाए जाने को लेकर मौलाना अरशद मदनी का बड़ा बयान, इन देशों से कर दी तुलना, देखें वीडियो

locationसहारनपुरPublished: Aug 31, 2019 06:05:50 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

खबर की मुख्य बातें-
-कश्मीर मुद्दे पर विपक्ष लगातार बयानबाजी कर रहा है
-वहीं सरकार कश्मीर में हालात सामान्य होने का दावा कर रही है
-इस बीच मौलाना ने इस मुद्दे पर टिप्पणी की है

screenshot_from_2019-08-31_17-59-19.jpeg
देवबन्द/सहारनपुर। कश्मीर से 35ए हटने पर जमीयत उलेमा हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना अरशद मदनी ने रविवार को टिप्पणी की। इस पर उन्होंने कहा कि जो फैसला लिया गया है वह गलत है। इस फैसला पर हमने पहले दिन ही कहा था कि यह फैसला सही नहीं है।
यह भी पढ़ें

स्कूल में पढ़ाई की जगह छात्र से शिक्षक करा रहा था ऐसा काम, वीडियो हुआ वायरल, देखें वीडियो

मौलाना ने कहा कि इसी तरह के फैसले अमेरिका व अफगानिस्तान ने भी लिए थे। जिनके परिणाम अच्छे नहीं थे और हमें लगता है कि कश्मीर फैसले पर भी आने वाले परिणाम देश के लिए सही नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि जमीयत उलेमा हिंद का यह पहले दिन से मानना है कि जज्बात में आकर के कोई भी सरकार जनता का मुकाबला नहीं कर पाती है।
यह भी पढ़ें

बाइक पर जा रहे थे छात्र-छात्रा, तभी कार ने मारी जोरदार टक्कर और लग गई आग, देखें वीडियो

उन्होंने कहा कि हम पहले से कहते आ रहे हैं कि बजाय इसके यह काम सही तरीके से होना चाहिए। अमेरिका आवाम के सामने व ताकतवर था, लेकिन उसको जलील होना पड़ा। इसी तरीके से अफगानिस्तान जो कि बहुत गरीब मुल्क है, तहस-नहस हो गया। हिन्दुस्तान तो इतनी बड़ी ताकत है नहीं है। इसलिए हम समझते हैं कि हाल के जो हालात पैदा हैं शायद वह मुफीद ना हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो