scriptजमीयत उलमा-ए-हिंद के महासचिव व पूर्व सांसद मौलाना मदनी का इस्तीफा, इस्लामिक जगत में बढ़ी हलचल | Maulana Madani resigns by general secretary of Jamaat Ulema-e-Hind | Patrika News

जमीयत उलमा-ए-हिंद के महासचिव व पूर्व सांसद मौलाना मदनी का इस्तीफा, इस्लामिक जगत में बढ़ी हलचल

locationसहारनपुरPublished: Jan 18, 2019 12:09:08 pm

Submitted by:

lokesh verma

जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद मौलाना महमूद मदनी के इस्तीफे के बाद जमीयत कार्यकर्ताओं में हड़कंप

saharanpur

जमीयत उलमा-ए-हिंद के महासचिव व पूर्व सांसद मौलाना मदनी का इस्तीफा, इस्लामिक जगत में बढ़ी हलचल

देवबंद. जमीयत उलमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सांसद मौलाना महमूद मदनी के अचानक दिए इस्तीफे से जमीयत कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया है। हालांकि मौलाना ने पत्र में जरूरी कार्यों में व्यस्त होने के कारण इस्तीफे की बात कही है। वहीं सूत्रों की मानें तो काफी समय से संगठन आपसी तनाव के चलते उन्होंने त्याग पत्र दिया है। जमीयत के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी उस्मान मंसूरपुरी ने उनके त्याग पत्र की पुष्टि करते हुए कहा है कि अभी इस्तीफा मंजूर नहीं किया गया है।
दारूल उलूम ने जारी किया नया फतवा, देशभर के करोड़ों युवक-युवतियों पर पड़ेगा असर

बता दें कि बुधवार शाम अचानक सोशल मीडिया पर जमीयत उलेमा-ए-हिंद के राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी के तीन लाइन के त्यागपत्र से जमीयत पदाधिकारियों और इस्लामिक जगत में भी हलचल बढ़ गई। सूत्रों की मानें तो त्यागपत्र मंगलवार देर रात मौलाना महमूद मदनी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मौलाना कारी उस्मान मंसूरपुरी को भेज दिया था।
जब सिपाही ने आर्इपीएस अधिकारी की कनपटी पर लगार्इ पिस्टल आैर बोला…

मौलाना मंसूरी ने मौलाना महमूद मदनी का इस्तीफा मिलने की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी वे मौलाना से बात करने के बाद ही कुछ कह पाएंगे। उन्होंने बताया कि काफी समय से वह इस्तीफे की पेशकश कर रहे थे, लेकिन जमीयत में उनकी जरुरतों को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता है। इसलिए इस्तीफा देने से उन्हें बार-बार मना किया जा रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो