scriptमायावती सहारनपुर से लड़ेंगी चुनाव ? बसपा की फर्जी सूची में उम्मीदवारों के नाम का ऐलान | mayawati-will-contest-from-saharanpur?Viral list of bsp candidates rel | Patrika News

मायावती सहारनपुर से लड़ेंगी चुनाव ? बसपा की फर्जी सूची में उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

locationसहारनपुरPublished: Jan 15, 2019 01:32:11 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही बसपा उम्मीदवारों की सूची , बसपा के प्रदेश अध्यक्ष ने बताया फर्जी

bsp

मायावती सहारनपुर से लड़ेंगी चुनाव ? बसपा की फर्जी सूची में उम्मीदवारों के नाम का ऐलान

सहारनपुर। यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन के बाद से उम्मीदवारों को लेकर कफी चर्ची हो रही है। साथ ही इस लोकसभा चुनाव में मायावती के चुनाव लड़ने की भी अटकलें लगाई जा रही हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर बसपा की ओर से 38 उम्मीदवारों की फर्जी सूची वायरल हो रही है। वायरल हो रही सूची बहुजन समाज पार्टी के लेटर पैड है।
ये भी पढ़ें : खुल सकती है गठबंधन की गांठ, अखिलेश और जयंत की होगी मुलाकात, जाने पूरी खबर

दिलचस्प बात ये है कि इस 38 प्रत्याशियों की सूची में मायावती को सहारनपुर से सामान्य श्रेणी की प्रत्याशी बताया गया है। जिसके बाद सहारनुप में चर्चे शुरू हो गए। इसके अलावा गाजियाबाद से अमरपाल शर्मा, गौतमबुद्धनगर से एसपी नेता नरेंद्र भाटी, बुलंदशहर से कमलेश वाल्मीकि, मेरठ से याकूब कुरैशी, मुरादाबाद से अतीक अहमद को उम्मीदवार बताया गया है। ये सूची जब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ तो बसपा नेताओं के भी कान खड़े हो गए।
ये भी पढ़ें : खाकी पर कहर, बुलंदशहर, गाजीपुर के बाद अब यहां दरोगा की पहले फाड़ी वर्दी, फिर केरोसिन छिड़क जलाने की कोशिश

आनन-फानन में जब ये बात बसपा आलाकमान तक पहुंची तो हड़कंप मच गया। दरअसल वायरल हो रही सूची पर बसपा के प्रदेश के साइन थे और उनका ही लेटर पैड था। खबर वायरल होने के बाद तमाम बसपा नेताओं ने भी फोन घुमाना शुरू कर दिया। हालाकि कुछ देर बाद बसपा के प्रदेश अध्यक्ष आरएस कुशवाहा ने बयान जारी कर सूची को फर्जी करार दिया। इसके साथ ही बताया कि अब तक प्रत्याशियों की कोई सूची ही जारी नहीं हुई है। वहीं बसपा में वेस्ट यूपी के पूर्व कॉर्डिनेटर प्रदीप भारती ने भी बताया कि अभी पार्टी से कोई सूची जारी नहीं हुई है। बहन जी या सतीश मिश्रा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ही कोई सूची जारी करेंगे।
ये भी पढ़ें : सिर्फ दो सीटें नहीं, सपा-बसपा गठबंधन में RLD के लिए रखा गया है यह ऑफर, बैकडोर का है ये खास प्लान!

आपको बता दें कि 12 जनवरी को ही सपा-बसपा ने गठबंधन का ऐलान किया है। जिसके बाद से सभी उम्मीदवार के नाम के इंतजार में हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर भी सूची को लेकर खूब फर्जी सूची जारी हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो