मेडिकल स्टोर संचालक ने नर्सों के फोटो एडिट कर वायरल किए

एक साथ शहर की कई नर्सों के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो मच गया हड़कंप पुलिस के पास पहुंचा मामला

 

By: shivmani tyagi

Updated: 14 Jan 2021, 03:53 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर. महिला अपराध और साइबर क्राइम से जुड़ी सहारनपुर की यह घटना आपको हैरान कर देगी. एक मेडिकल स्टोर संचालक ने कई नर्सेज के फोटो एडिट करके उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जब यह फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुए तो मामला पुलिस के पास पहुंचा.
पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की तो मेडिकल स्टोर पर काम करने वाले एक युवक का नाम सामने आया और पता चला कि इसी युवक ने पहले नर्सों के फोटो खींचे और फिर उन्हें एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया इस पूरे मामले में सहारनपुर की मंडी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें: गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा मेरठ, पुलिस ने एनकाउंट में गोली मारकर कुख्यात को किया पस्त

यह घटना एक प्राइवेट हॉस्पिटल से जुड़ी हुई है इस हॉस्पिटल में काम करने वाली नर्सेज के अश्लील फोटो बनाए गए और फिर उन्हें सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कुछ लोगों को इन फोटो के जरिए फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी गई लेकिन उन्होंने इसे मजाक समझ कर फोटो भेजने वाले यूजर काे ब्लाक कर दिया। बाद में फोटो नर्सों के पास पहुंची तो इस मामले का खुलासा हुआ मंडी थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि अस्पताल में ही काम करने वाले एक युवक ने पहले नर्सों के फोटो खींचे और उन्हें एडिट करके अश्लील बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। इसके पीछे लड़के का उद्देश्य अभी सामने नहीं आया है आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned