जनता काे गुमराह करने के बाद अब किसानाें के साथ माेदी ने किया भद्दा मजाकः इमरान

जनता काे गुमराह करने के बाद अब किसानाें के साथ माेदी ने किया भद्दा मजाकः इमरान
imran masood

sandeep tomar | Publish: Jan, 02 2017 08:35:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

इमरान का कहना है कि नाेटबंदी गुमराह करने वाली स्कीम थी

सहारनपुर। नाेटबंदी के 50 दिन बीत जाने के बाद कांग्रेस उपाध्यक्ष इमरान मसूद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी के खिलाफ जमकर शाब्दिक तीर चलाए हैं। यहां पार्टी कार्यालय पर मीडियाकर्मियाें से बात करते हुए उन्हाेंने कहा कि नाेटबंदी करके प्रधानमंत्री ने देश की जनता काे गुमराह किया है आैर अब नरेंद्र माेदी ने किसानाें के लिए जाे घाेषणा की है वह किसानाें का अपमान है किसानाें के साथ भद्दा मजाक है।

पत्रकाराें से वार्ता करते हुए इमरान मसूद ने कहा कि, ब्याज माफी की जाे घाेषणा प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी ने की है, उससे किसानाें के खाताें में केवल 50 रुपये से 600 रुपये तक ही आएंगे। 12 लाख रुपये कीमत तक के मकान पर जाे छूट की घाेषणा की गई है वह भी नाकाफी है आैर नाेटबंदी से देश काे काेई लाभ नहीं हुआ है। भाजपा का यह फैसला देश हित में नहीं है आैर नाेटबंदी से राेजगार आैर व्यापार काे भारी नुकसान हाे गया है।

किसानाें काे मिलेगा सिर्फ 50 से 600 रुपये का फायदा

इमरान मसूद ने कहा है कि किसानाें के लिए जाे घाेषणा की है उससे किसानाें काे काेई लाभ नहीं मिलेगा। किसानाें के खाताें में सैकड़ाें में ही धनराशि मिलेगी। इस घाेषणा से एक भी किसाना काे एक हजार रुपये भी मिलने वाले नहीं हैं।

अमित शाह के बैंक में जमा हुए 500 कराेड़

इमरान मसूद ने यह भी कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अहमदाबाद सहकारी बैंक के डायरेक्टर हैं आैर इस बैंक में 500 कराेड़ रुपये जमा हुए हैं। इमरान मसूद ने कहा है कि सरकार इसका जवाब दे।

काला धान सफेद बनाया भाजपाईयाें ने

इमरान मसूद ने कहा है कि देश में अब तक कुल कालाधन 4200 कराेड़ पकड़ा गया है इसमें 300 कराेड़ नगद है इसका सरकार खुलासा करें आैर इस पर भी जवाब दे कि, 24 हजार कराेड़ रुपया नाेटबंदी पर खर्च हाे गया है फिर भी हालात सामान्य नहीं क्याे नहीं हाे रहे। भाजपाईयाें ने नाेटबंदी में बड़ी तादाद में कालेधन काे सफेद किया है।

नाेटबंदी से घट गई जीडीपी घटी आैर छिन गए राेजगार

इमरान ने यह भी कहा कि नाेटबंदी के बाद उद्याेग धंधे बंदी की कगार पर हैं। आलू प्याज सड़ रहे हैं आैर लाेग बेराेजगार हाे रहे हैं। एक के बाद एक राेजगार छिन रहा है आैर नाेटबंदी के बाद देश में लाखाें का राेजगार छिना है। इमरान ने यह भी कहा कि देश में जाे हालात हैं उस पर रामदेव चुप क्याे हैं।

बीजेपी के शासन में हर राेज शहीद हाे रहे तीन जवान

इमरान मसूद ने यह भी कहा कि भारतीय जनता पार्टी के राज में सीमा पर हालात खराब हैं आैर आए शरहद पर राेजाना तीन जवान शहीद हाे रहे हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned