scriptअजब-गजब : कोराना से ज्यादा व्यापारियों काे सता रहा चूहों का डर, जिलाधिकारी से लगाई गुहार | More fear of rats than corona in Saharanpur | Patrika News

अजब-गजब : कोराना से ज्यादा व्यापारियों काे सता रहा चूहों का डर, जिलाधिकारी से लगाई गुहार

locationसहारनपुरPublished: May 25, 2020 06:44:20 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
जिलाधिकारी से मिलकर सहारनपुर के व्यापारियों ने गुहार लगाई कि उन्हे दुकान खाेलने की अनुमति दी जाए, वर्ना चूहें उन्हे बर्बाद कर देंगें।

saharanpur_2.jpg

जिलाधिकारी से मिलते व्यापारी

सहारनपुर। यह खबर आपकाे हैरान कर देगी। सहारनपुर में व्यापारियाें ने जिलाधिकारी ( DM Saharanpur ) से दुकानें खाेलने की अऩुमति मांगी है। जिलाधिकारी भी हैरान रह गए जब व्यापारियाें ने कहा कि उन्हे कोरोना वायरस ( COVID-19 virus ) से ज्यादा अब चूहों ( Rat ) का डर सता रहा है।
यह भी पढ़ें

Amroha: कुंए में गिरा तेंदुआ, ग्रामीणों ने जान पर खेलकर किया काबू

दरअसल ये सभी टैंट व्यापारी हैं। जिलाधिकारी से मिलकर इन्हाेंने कहा कि उनके गाेदामों में कपड़े का सामान अधिक हाेता है। बरसात हाेने से सामान भीग गया हाेगा और ऐसे में उसके खराब हाेने की आशंका है। बाेले, अगर सामान खराब हाे गया ताे व्यापारी बर्बाद हाे जाएंगे। इसलिए उन्हे गाेदाम और प्रतिष्ठान खाेलने की अऩुमति दी जाए।
यह भी पढ़ें

Eid Mubarak: पहली बार ईद के माैके पर सूना रहा ईदगाह, दिखी बस पुलिस

इस पर जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि अभी लॉकडाउन में ताे किसी प्रकार के आयाेजन भी नहीं हाे रहे, फिर प्रतिष्ठान खाेलकर क्या करेंगे ? इस पर व्यापारियाें ने जवाब दिया कि साहब हमें कुछ बेचना नहीं है। सिर्फ गाेदाम खाेलने और झाड़ू लगाने की अऩुमति दे दी जाए। अगर ऐसा नहीं हुआ ताे हम बर्बाद हाे जाएंगे। कोरोना से भले ही बच जाएं लेकिन चूहें हमे मार डालेंगे।
यह भी पढ़ें

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए फिर सील किया गया Ghaziabad-Delhi Border

बताया कि चूहों ने प्रतिष्ठानों के अंदर और गाेदामों में उधम मचा रखा है। अगर समय से प्रतिष्ठान नहीं खुले ताे चूहें सारा सामान बर्बाद कर देंगे। कपड़ों ( टैंट ) काे काट देंगे। व्यापारियों की यह व्यथा सुननने के बाद जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने फिलहाल प्रतिष्ठान स्वामियों काे साफ सफाई के लिए अपने प्रतिष्ठान और गाेदाम खाेलने की अऩुमति दे दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो