दुर्घटना में बहू और पोतो की माैत शव देखकर दादी ने भी ताेड़ा दम, एक साथ उठे चार जनाजे

  • एक साथ एक ही घर से उठे तीन जनाजे तो पूरे गांव में फैल गया दुख
  • हादसे में मारे गए बहू और दो पोतो के शव देख दादी ने ताेड़ा दम

 

By: shivmani tyagi

Updated: 09 Jan 2021, 07:36 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) काेतवाली देहात क्षेत्र के गांव बाबैल बुजुर्ग में एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के एक साथ चार जनाजे उठे। इस हृदय विदारक घटना से पूरा गांव दुख में है। सड़क दुर्घटना ( road accident ) में मां और उसके दाे बेटों की माैत हाे गई थी शव जब घर पहुंचे तो दादी ने सदमे में दम ताेड़ दिया। इस तरह एक ही घर से एक ही दिन तीन पीढ़ियों के जनाजे उठे।

यह भी पढ़ें: एक साथ पांच चिताएं जलती देख हर आंख हुई नम, किसी भी घर में नहीं जला चूल्हा

कोतवाली बेहट क्षेत्र के गांव बाबैल बुजुर्ग में शुक्रवार शाम स्कॉर्पियो व बाइक की टक्कर में माँ व दो बेटों की दर्दनाक मौत हो गई थी। शनिवार काे जैसे ही बहू इमराना और 18 वर्षीय पाेते साहिब व आठ वर्षीय पोते सैफ के शव घर पहुंचे तो पोतों के शव देखकर सदमे में आई 70 वर्षीय दादी अकबरी ने भी दम तोड़ दिया। दादी की मौत के बाद एक बार फिर से परिवार में कोहराम मच गया। एक ही परिवार से जब एक साथ चार चार ज़नाज़े उठे तो पूरे गांव की आंखे नम हो गई।

यह भी पढ़ें: गरीबों को फिर मिलेगा फ्री इलाज, हर जिले में लगेंगे मुख्यमंत्री आरोग्य मेले

शनिवार सुबह सुबह 10 बजे गांव में 4 जनाज़ों की नमाज अदा करने के बाद दादी, बहू और पोतों के शव गांव के ही कब्रिस्तान में सुपुर्द ए ख़ाक कर दिए गए। इस घटना का क्षेत्र में जिसे भी पता चला वह श्मशान पहुंच गया। बड़ी संख्या में पहुंचे लाेग इस परिवार के दुख में शामिल हुए। पूर्व एमएलसी उमर अली खान, भाजपा नेता साहब सिंह पुंडीर, आम आदमी पार्टी नेता योगेश दहिया, कांग्रेस विधायक नरेश सैनी के भाई सहित हज़ारों लोग दुख की इस घड़ी में मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: मास्क लगाकर एटीएम लूटने का प्रयास, हथौड़ा लेकर कैश निकालने पहुंचे बदमाश, सायरन बजने पर भागे

घटना की गंभीरता काे देखते हुए कब्रिस्तान में फोर्स भी तैनात की गई. बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था. पुलिस का कहना है कि इस दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. बेहट रोड पर शुक्रवार को स्कॉर्पियो कार और एक बाइक की टक्कर हुई थी जिसमें मां और उसके दो बच्चों की मौत हो गई थी।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned