मां से बच्चा लेकर शालीमार ट्रेन में सवार हुई महिला देवबन्द में रोकी गई ट्रेन

 मां से बच्चा लेकर शालीमार ट्रेन में सवार हुई महिला देवबन्द में रोकी गई ट्रेन
muzfarnagar

sandeep tomar | Publish: Dec, 30 2016 09:05:00 PM (IST) Saharanpur, Uttar Pradesh, India

देवबन्द स्टेशन पर आनन फानन में की गई शालीमार एक्सप्रेस की तलाशी

सहारनपुर। मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर मां से एक महिला डेढ़ साल के बच्चे को लेकर शालीमार एक्सप्रेस में सवार हो गई। महिला के बैठते ही ट्रेन रवाना हो गई और बच्चे की मां मुज़फ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर ही रह गई। यह देख मां अपने बच्चे के लिए रोने लगी तो इस घटना का पता चल सका। इसके बाद शालीमार एक्सप्रेस को देवबंद में रोककर पूरी ट्रेन की तलाशी ली गई लेकिन महिला और बच्चे का कोई पता नहीं चल सका। उधर इस घटना के बाद से मुजफ्फरनगर स्टेशन पर बच्चे की मां रो रोकर बुरा हाल है।



ऐसे हुई घटना

यात्रियों के मुताबिक शालीमार एक्सप्रेस षुक्रवार शाम करीब सात बजे मुजफ्फरनगर रेलवे स्टेशन पर खड़ी हुई थी। यही प्लेटफार्म पर खड़ी एक महिला अपने डेढ़ साल के बच्चे को गोद में खिला रही थी। यह बच्चा लगातार रोए जा रहा था। इसी दौरान वहां पहुंची एक अन्य महिला ने बच्चे के प्रति स्नेह दिखाते हुए कहा की बहन लाओ बच्चा मुझको दे दो मैं इसे चुप कर दूंगी। इस तरह महिला ने मां से बच्चे को ले लिया और जैसे ही यहां से शालीमार एक्सप्रेस ट्रेन को चलने के लिए सिग्नल  हुए तो यह महिला बच्चे को लेकर ट्रेन में सवार हो गई।

मां ने जब यह देखा तो है रोते हुए ट्रेन के पीछे दौड़ पड़ी। रोते हुए ट्रेन के पीछे दौड़ रही महिला को जब रेलवे स्टेशन पर मौजूद अन्य यात्रियों ने देखा तो इस घटना का पता चल सका। इसके बाद तुरंत घटना के बारे में मुजफ्फरनगर स्टेशन मास्टर को बताया गया और उन्होंने इस घटना की सूचना देवबंद स्टेशन मास्टर को दी। ट्रेन के देवबंद स्टेशन पर पहुंचते ही स्टेशन परिसर में यह सूचना प्रसारित कराई गई कि यदि कोई महिला मुजफ्फरनगर से गलती से बच्चे को अपने साथ ले आई हो तो वह बच्चा स्टेशन मास्टर के रूम में दे दें। जीआरपी  के जवानों ने भी ट्रेन की अलग अलग बोगियों में यात्रियों से पूछताछ की, लेकिन महिला और बच्चे का कोई पता नहीं चल सका।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned