scriptसांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा खोखला और निराशाजनक है बजट | MP Haji Fazlur Rahman said the budget is disappointing | Patrika News

सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा खोखला और निराशाजनक है बजट

locationसहारनपुरPublished: Feb 01, 2021 08:03:57 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सहारनपुर लोकसभा सांसद ने कहा केंद्र सरकार ने किसानों के बजट में कमी की, नौकरीपेशा लोगों व व्यापारियों की जीएसटी की समस्या का समाधान भी नहीं हुआ। आम आदमी को बजट में कुछ मिलने वाला नहीं है। बेरोजगार नौजवान बजट से निराश हैं

sre_mp.jpg

सहारनपुर सांसद

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर. लोकसभा सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने मोदी सरकार में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन की ओर से पेश किये गए बजट को निराशाजनक बताते हुए कहा कि बजट में दावे तो बहुत किए गए लेकिन हकीकत में बजट खोखला है।
यह भी पढ़ें

देखते ही देखते कार बनी आग का गोला, देखेंं वीडियो

सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि केंद्र सरकार के बजट से नौजवानों को निराशा हाथ लगी है क्योंकि बेरोज़गारी दूर करने के लिए बजट में कोई खास प्राविधान नहीं किया गया है। केंद्र सरकार किसानों की कितनी बड़ी हितैषी है इसका अंदाजा इसी से हो जाता है कि जहां अन्नदाता आज कृषि कानूनों को वापस लेने के लिए आंदोलन कर रहा है वहीं मोदी सरकार ने किसानों के बजट में कटौती की है।
यह भी पढ़ें

शादी के नाम पर करोड़ों ठगने वाले गैंग का पर्दाफाश, विदेशी समेत पांच गिरफ्तार

सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि नौकरीपेशा लोगों के लिए कोई घोषणा नहीं की गई और न ही व्यापारियों की जीएसटी की समस्याओं को दूर किया गया। वित्त मंत्री ने बढ़ती हुई महंगाई को कैसे कंट्रोल करके गरीबों को राहत दी जाए इसका कोई इंतजाम नहीं किया। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि केंद्रीय बजट में आंकड़ों के अलावा कुछ पेश नहीं किया गया बल्कि सरकार ने रेलवे, एयरपोर्ट, बंदरगाहों, बिजली लाइनों, बंदरगाहों, तेल लाइनों, वेयरहाउस आदि सरकारी प्रतिष्ठानों को बेचने का इरादा जाहिर करके बता दिया है कि उसे केवल अपने पूंजीपति दोस्तों को लाभ पहुंचाना है। सांसद हाजी फजलुर्रहमान ने कहा कि भाजपा सरकार आम आदमी की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी है। ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वालों को सरकार से जो उम्मीदें थीं उसमें मोदी सरकार नाकाम साबित हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो