scriptसहारनपुर में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, परिवार में मचा काेहराम | Murder after kidnapping of innocent child in Saharanpur | Patrika News

सहारनपुर में मासूम की अपहरण के बाद हत्या, परिवार में मचा काेहराम

locationसहारनपुरPublished: Nov 25, 2020 08:13:45 am

Submitted by:

shivmani tyagi

गन्ने के खेत में अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला शव
गले में बंधी हुई थी रस्सी, कुकर्म के बाद हत्या की आशंका

masoom.jpg

अयान की फाइल फाेटाे

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर ( Saharanpur ) भट्टे पर काम करने वाले एक परिवार के दस वर्षीय बच्चे ( Innocent child )की अपहरण के बाद हत्या ( Murder After Kidnapping ) कर दी गई। शव गन्न के खेत में अर्धनग्न हालत में पड़ा मिला। परिवार ने आशंका जताई है कि कुकर्म के बाद बच्चे की हत्या की गई। पुलिस ने फॉरेसिंक एक्सपर्ट से घटनास्थल का निरीक्षण कराने के बाद शव काे पाेस्टमार्टम के भेजा है।
यह भी पढ़ें

कोरोना रिपाेर्ट पॉजिटिव आई ताे स्वास्थ्य विभाग के डर से घर से फरार हुई गृहणी

बच्चे के गले में रस्सी भी बंधी हुई थी लेकिन पुलिस का कहना है कि पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट आने के बाद ही माैत के सही कारणाें का पता चल पाएगा। तीतराे थाना क्षेत्र के गांन झाड़वन निवासी इसरार अंसारी अपने परिवार के साथ गंगाेह क्षेत्र के गांव फतेहपुर स्थित एक ईंट भट्टे पर रहता है। 21 नवंबर काे इसरार का दस वर्षीय बेटा अयान नाटकीय ढंग से लापता हाे गया था। परिवार ने काफी तलाश की लेकिन काेई पता नहीं चला।
यह भी पढ़ें

मसूरी घूमने गए दिल्ली के युवक-युवतियों की कार गंगनहर में समाई, युवती की माैत दाे लापता

इसके बाद 22 नवंबर काे परिवार ने बच्चे के अपहरण की तहरीर पुलिस काे दी। पुलिस ने भी बच्चे की तलाश शुरू कर दी लेकिन काेई सफलता नहीं मिली। मंगलवार दाेपहर गन्ने के खेत में मासूम का शव पड़ा मिला। एसपी देहात अशाेक कुमार मीणा ने बताया कि परिजनाें की तहरीर पर गंगाेह थाने में 22 नवंबर काे ही अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। घटना काे देखते हुए ऐसी आशंका है कि किसी परिचित ने ही घटना ने अंजाम दिया है कुछ संदिग्ध लाेगाें से पूछताछ भी का ज रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो