यूपी : हत्या की वारदात को छुपाने के लिए घर में ही गड्ढा खोदकर दबा दी दाेस्त की लाश

  • चार दिन से लापता युवक की पुलिस कर रही थी तलाश. बाद में शक होने पर एक
  • युवक को हिरासत में लेकर की पूछताछ तो उसने घर से ही बरामद करा दिया शव

By: shivmani tyagi

Updated: 11 Jan 2021, 07:14 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर ( Saharanpur ) चार दिन से लापता एक युवक का शव गांव के ही एक परिवार के घर से बरामद हुआ. हत्या के बाद आरोपियों ने अपने घर में गड्ढा खोदकर लाश को घर में ही दबा दिया था. शक होने पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा करते हुए शव को अपने ही घर से बरामद करा दिया.

यह भी पढ़ें: मुरादनगर श्मशान घाट हादसा: SIT टीम ने चश्मदीदों के बयान लिए

( UP Crime News.Crime News In Hindi ) यह घटना गंगोह थाना क्षेत्र के गांव कुंडा कला की है. इसी गांव का रहने वाला युवक बिट्टू बाल काटने का काम किया करता था. सात जनवरी को वह अचानक नाटकीय ढंग से लापता हो गया. परिवार के लोगों ने उसकी काफी तलाश की लेकिन कोई पता नहीं चल सका. शनिवार को परिवार के लोग पुलिस थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी देते हुए उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई. बिट्टू के परिवार वालों ने गांव के ही एक युवक सुनील पर शक भी जाहिर किया.

यह भी पढ़ें: पत्नी के साथ खाया खाना फिर दबा दिया गला, लाश के पास बैठकर गुजारी रात

पुलिस ने सुनील को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की तो सुनील ने चौका देने वाला खुलासा किया. उसने बताया कि सात जनवरी को ही बिट्टू की हत्या कर दी गई थी. हाथ पैर बांधकर उसे बोरे में बंद कर दिया था और फिर हत्या की इस वारदात को छुपाने के लिए अपने घर में ही गड्ढा खोदकर उसे जमीन के नीचे दबा दिया था। यह बयान सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई. बाद में पुलिस ने सुनील की निशानदेही पर उसके घर से लाश को बरामद किया. पुलिस अब इस मामले में अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

यह भी पढ़ें: मुरादनगर शमशान घाट हादसा : मलबे में दबे किशोर ने बताया जब आंख खुली तो दोनों ओर थी लाशें

एसपी देहात अतुल शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई थी जिसने शव बरामद करा दिया है. घटना बेहद दुखद है. परिवार वालों की ओर से आई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned