script

इंजीनियर पति के साथ कृष्ण जन्माष्टमी मनाने गांव आई विवाहिता की हत्या

locationसहारनपुरPublished: Aug 25, 2019 11:37:18 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

गाजियाबाद से देवबंद के गांव रणसुरा में आई थी विवाहिता
मुजफ्फरनगर की रहने वाली विवाहिता की 11 वर्ष पहले हुई थी शादी
11 साल बाद भी नहीं थी काेई संतान

Crime against women

Crime against women

सहारनपुर। कृष्ण जन्माष्टमी पर्व के अवसर पर गाजियाबाद से इंजीनियर पति के साथ देवबंद के गांव रणसुरा में आई विवाहिता की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। इस घटना के बाद पहुंचे मृतका के परिवार वालों ने पति समेत ससुराल पक्ष के 5 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।
परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को संतान न हाेने पर मार दिया गया। स्वीटी मुजफ्फरनगर की रहने वाली थी। उसकी मौत के बाद देवबंद पहुंचे स्वीटी के पिता प्रवीण ने बताया कि उसकी बेटी की शादी 11 वर्ष पूर्व रणसुरा के दीपक के साथ हुई थी। 11 वर्ष बाद भी स्वीटी को कोई संतान नहीं थी आरोप है कि बच्चा ना होने की वजह से ससुराल में उसका उत्पीड़न किया जा रहा था। श्री कृष्ण जन्माष्टमी पर्व पर वह गाजियाबाद से अपने पति दीपक के साथ गांव में आई थी। आरोप है कि गांव में पति दीपक ने अपने पिता देवेंद्र मां कमलेश बड़े भाई अनुज और उसकी पत्नी राखी के साथ मिलकर स्वीटी की हत्या कर दी।
गाजियाबाद की प्राइवेट कंपनी में काम करता है दीपक

हत्यारोपी पति दीपक पेशे से इंजीनियर है और गाजियाबाद में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। देवबंद कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्रा ने बताया कि मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा फिलहाल परिजनों की तहरीर के आधार पर पति समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

ट्रेंडिंग वीडियो