फुलन देवी के हत्यारे ने मुसलमानों पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या

 फुलन देवी के हत्यारे ने मुसलमानों पर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या
sher singh rana

sandeep tomar | Publish: Jan, 03 2017 10:11:00 PM (IST) Noida, Uttar Pradesh, India

शेर सिंह ही अफगानिस्तान से पृथ्वी राज चौहान के अवशेष वापस लाए थे

देवबन्द। जमानत पर बाहर जेल से बारह आए फुलन देवी के हत्यारे शेर सिंह राणा ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुसलमानों का आतंकवाद से कोई सम्बंध् नहीं हो सकता, क्योंकि वह अपने देश से प्यार करते हैं। यही कारण है कि वह पहले भारतीय हैं और बाद में मुसलमान।



वापस लाए थे पृथ्वी राज चौहान के अवशेष

चम्बल घाटी में डाकूओं की सरदार कहलाने वाली फुल्लन देवी के हत्यारोपी शेर सिंह राणा ने गांव भायला में अपने स्वागत समारोह में भाग लेने के उपरांत प्रत्रिका के संवाददाता से बात की। बातचीत में विचार व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि सब मिलकर चलें तभी देश तरक्की कर सकता है। उन्होंने कहा कि मुझे फुल्लन देवी की हत्या के मामले मे 2001 में गिरफ्तार किया गया। जेल से भाग कर मैं 2004 में अफगानिस्तान चला गया, वहां से मैं सम्राट पृथ्वी राज चौहान की समाधि के अवशेष खोदकर 2006 में भारत लाया। 2006 में मैं दोबारा जेल चला गया और अब 2016 में जमानत पर बाहर आया हूं।

जेल में आतंकियों ने शेर सिंह से की बात

एक सवाल के जवाब में शेर सिंह राणा ने कहा कि यौद्धा किसी भी धर्म व जाति का हो, उसका सम्मान होता है। इसीलिए मैं तिहाड़ जेल से भागकर अफगानिस्तान गया और सम्राट पृथ्वी राज चौहान की समाधि के अवशेष खोदकर भारत लाया था। उसी के बाद से राजपूत समाज के लोगों ने मुझे सम्मानित किया, इतना ही नहीं राजपूत समाज के जो लोग मुसलमान हो गये थे उन्होंने भी मेरे कार्य की सराहना करते हुए मुझे सम्मानित किया। शेर सिंह राणा ने तिहाड़ जेल के अपने अनुभव को साझा करते हुए बताया कि जेल की जिस बेरक मैं था उसी बेरक में मेरे साथ आतंकवादी भी थे। वह बातचीत के दौरान बताते थे कि भारत के मुसलमानों से हमें किसी प्रकार की सहायता नहीं मिली। शेर सिंह ने कहा कि भारत के मुसलमानों का आतंकवाद से कोई नाता नहीं है और वह केवल देशभक्त हैं।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned