script

यूपी के सहारनपुर में रिश्तों का कत्ल, जिसे गोद लिया उसने उतार दिया मौत के घाट

locationसहारनपुरPublished: Feb 21, 2022 07:33:56 am

Submitted by:

Shivmani Tyagi

पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में हत्या की इस वारदात के पीछे प्रॉपर्टी का लालच सामने आया है। भांजा अपने मामा की प्रॉपर्टी चाहता था। इसलिए उसने बेरहमी से मामा को मौत को घाट उतार दिया।

murder.jpg

murder

सहारनपुर। कोतवाली देहात क्षेत्र में एक युवक ने अपने सगे मामा को मौत के घाट उतार दिया। दुस्साहसिक ढंग से हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी भांजे ने मामा के शव को घर के बाहर रख दिया। जब इस घटना का पता परिवार के अन्य लोगों को चला तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने हत्यारोपी भांजे को उसके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया है।
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर वह भी वारदात स्थल पर पहुंचे। प्राथमिक पड़ताल और पूछताछ में पूरी घटना के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद निकलकर सामने आया। घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला रमजानपुरा की है। इसी मोहल्ले में 55 वर्षीय तहसीन रहते थे। तहसीन के पास करोड़ो रुपये की प्रॉपर्टी थी और उनकी दो शादियां हुई थी। तहसीन की पहली पत्नी उन्हे छोड़कर चली गई थी जबकि दूसरी पत्नी भी बाद में उनसे अलग हो गई थी।
तहसीन को सिर्फ लड़कियां थी कोई लड़का नहीं था। वंश और कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए तहसीन अपने भांजे सुबहान को गोद ले लिया और अपनी बहन को भी अपने पास ही बुला लिया। इसके बाद से ही भांजा सुबहान पूरी संपत्ति काे अपनी मानता था। बताया जाता है कि अब तहसीन अपनी अलग रही पत्नी और बेटियों को भी संपत्ति में हिस्सा देना चाहता था। यह बात सुबहान काे गंवारा नहीं थी। इसी से क्षुब्ध होकर उसने मामा की हत्या कर दी।
सुबहान ने अपने दोस्त मेहसिन को बुलाया और मामा के घर पहुंचकर बेहरमी से मामा का गला घोंट दिया। इस घटना का पता चलने पर अब लोग यही कह रहे हैं कि जिसे बुढ़ापे का सहारा बनेगा यह सोचकर गोद लिया था उसी ने कत्ल करके मौत के घाट उतार दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो