scriptnephew killed uncle in saharanpur | यूपी के सहारनपुर में रिश्तों का कत्ल, जिसे गोद लिया उसने उतार दिया मौत के घाट | Patrika News

यूपी के सहारनपुर में रिश्तों का कत्ल, जिसे गोद लिया उसने उतार दिया मौत के घाट

पुलिस की प्राथमिक पड़ताल में हत्या की इस वारदात के पीछे प्रॉपर्टी का लालच सामने आया है। भांजा अपने मामा की प्रॉपर्टी चाहता था। इसलिए उसने बेरहमी से मामा को मौत को घाट उतार दिया।

सहारनपुर

Published: February 21, 2022 07:33:56 am

सहारनपुर। कोतवाली देहात क्षेत्र में एक युवक ने अपने सगे मामा को मौत के घाट उतार दिया। दुस्साहसिक ढंग से हत्या की इस वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी भांजे ने मामा के शव को घर के बाहर रख दिया। जब इस घटना का पता परिवार के अन्य लोगों को चला तो उन्होंने पुलिस को बुला लिया। पुलिस ने हत्यारोपी भांजे को उसके एक दोस्त के साथ गिरफ्तार किया है।
murder.jpg
murder
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर वह भी वारदात स्थल पर पहुंचे। प्राथमिक पड़ताल और पूछताछ में पूरी घटना के पीछे प्रॉपर्टी का विवाद निकलकर सामने आया। घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला रमजानपुरा की है। इसी मोहल्ले में 55 वर्षीय तहसीन रहते थे। तहसीन के पास करोड़ो रुपये की प्रॉपर्टी थी और उनकी दो शादियां हुई थी। तहसीन की पहली पत्नी उन्हे छोड़कर चली गई थी जबकि दूसरी पत्नी भी बाद में उनसे अलग हो गई थी।
तहसीन को सिर्फ लड़कियां थी कोई लड़का नहीं था। वंश और कारोबार को आगे बढ़ाने के लिए तहसीन अपने भांजे सुबहान को गोद ले लिया और अपनी बहन को भी अपने पास ही बुला लिया। इसके बाद से ही भांजा सुबहान पूरी संपत्ति काे अपनी मानता था। बताया जाता है कि अब तहसीन अपनी अलग रही पत्नी और बेटियों को भी संपत्ति में हिस्सा देना चाहता था। यह बात सुबहान काे गंवारा नहीं थी। इसी से क्षुब्ध होकर उसने मामा की हत्या कर दी।
सुबहान ने अपने दोस्त मेहसिन को बुलाया और मामा के घर पहुंचकर बेहरमी से मामा का गला घोंट दिया। इस घटना का पता चलने पर अब लोग यही कह रहे हैं कि जिसे बुढ़ापे का सहारा बनेगा यह सोचकर गोद लिया था उसी ने कत्ल करके मौत के घाट उतार दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

DGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थाकर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मMenstrual Hygiene Day 2022: दुनिया के वो देश जिन्होंने पेड पीरियड लीव को दी मंजूरी'साउथ फिल्मों ने मुझे बुरी हिंदी फिल्मों से बचाया' ये क्या बोल गए सोनू सूदभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.