Nusrat Jahan और Nikhil Jain के बीच था नाजायज रिश्ता, अल्लाह से अपने गुनाह की तौबा करें नुसरत

फिल्म एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से अपनी शादी को लिव इन रिलेशन जैसी कहने पर देवबंदी उलमाा ने दी तीखी प्रतिक्रिया

By: lokesh verma

Published: 12 Jun 2021, 10:09 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
सहारनपुर. फिल्म एक्ट्रेस व टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने पति निखिल जैन (Nikhil Jain) से की कथित शादी को तोड़ लिया है। नुसरत के अपनी शादी को लिव इन रिलेशन जैसी कहने पर देवबंदी उलमा (Deobandi Ulma) ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उलमा ने कहा कि नुसरत जहां और निखिल की शादी नहीं, बल्कि नाजायज रिश्ता था। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां को अपने गुनाह के लिए अल्लाह से माफी मांगनी चाहिए। इस्लाम में दोबारा दाखिल होने के लिए कलमा पढ़ना होगा।

यह भी पढ़ें- पिता की कार के नीचे आने से दो साल के मासूम की दर्दनाक मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

मौलाना कारी इस्हाक़ गोरा ने टीएमसी सांसद नुसरत जहां और निखिल जैन के रिश्ते को लेकर कहा है कि इसमें कोई शक नहीं, ये एक विवादित कपल हैं। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां ने निखिल से विवाह कर एक बड़े विवाद का जन्म दिया था। वहीं अब इस रिश्ते को ठुकराने पर भी विवाद खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां ने जिस तरह के काम किए हैं, ऐसे लोगों का कोई ईमान-धर्म नहीं होता। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां ने कहा है कि वह निखिल जैन संग लिवइन रिलेशन में थीं तो शरीयत में इसे बड़ा गुनाह माना जाता है। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां अपने आपको अल्लाह का गुनहगार समझती हैं तो अपने किए के लिए तौबा करें।

वहीं, मौलाना कारी मुस्तफा का कहना है कि नुसरत जहां ने शादी को लेकर बयान दिया है, वह ठीक है। क्योंकि ये शादी नहीं नाजायज रिश्ता था। अब नुसरत जहां अल्लाह से तौबा करें और कलमा पढ़कर दोबारा इस्लाम में दाखिल हों। जबकि मोहतमिम मौलाना मुफ्ती असद कासमी ने कहा है कि इस्लाम में कहा गया है कि बिना शादीशुदा लड़के-लड़की साथ रहें या मुलाकात करें तो यह नाजायज है। नुसरत जहां इससे सबक लेकर गुनाह केे लिए तौबा करें।

यह भी पढ़ें- यति नरसिंहानंद सरस्वती ने देश के प्रधानमंत्री पद को लेकर दी ये चेतावनी

lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned