scriptपहली पत्नी को शॉपिंग कराने पर दूसरी हुई नाराज तो पति ने उठाया खौफनाक कदम | One wife got shopping, second one was annoyed | Patrika News

पहली पत्नी को शॉपिंग कराने पर दूसरी हुई नाराज तो पति ने उठाया खौफनाक कदम

locationसहारनपुरPublished: Apr 17, 2021 08:22:10 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

जहरीले पदार्थ का सेवन करने से हो गई पति की माैत अब दोनों पत्नियां एक दूसरे को ठहरा रही पति की मौत के लिए जिम्मेदार

Suicide : पहले डेढ़ साल की पुत्री को जहर दिया फिर खुद की आत्महत्या

Suicide : पहले डेढ़ साल की पुत्री को जहर दिया फिर खुद की आत्महत्या

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur दो शादी करना सहारनपुर के एक युवक को भारी पड़ गया। युवक एक पत्नी को शॉपिंग कराने के लिए बाजार ले गया तो दूसरी नाराज हो गई। दोनों के बीच आए दिन होने वाले विवाद से परेशान होकर युवक ने Suicide जहर खा लिया जिसकी अस्पताल ले जाते हुए मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

गजब: एक रुपया भी नहीं होगा खर्च, बढ़ जाएगी आपके पंखे की रफ्तार और घट जाएगा बिजली बिल

घटना सहारनपुर के कुतुबशेर थाना क्षेत्र के गांव हरियाबांस की है। इसी गांव के रहने वाले आरिफ की दो शादियां हुई थी। आरिफ अपनी दूसरी बीवी को शॉपिंग कराने के लिए ले गया और कुछ कपड़े दिलवा दिए। जब इस बात का पता पहली पत्नी को चला तो उसने घर में विवाद कर दिया। आरिफ ने अपनी दोनों बीवियों को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों में से कोई नहीं मानी और विवाद बढ़ता गया। दोनों पत्नियों को झगड़ता देख युवक ने खुद ही जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक के जहर खाते ही परिवार में कोहराम मच गया। आनन-फानन में परिवार के लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें

Baisakhi 2021 Date And Day जानें क्यों मनाया जाता है यह पर्व

अस्पताल में चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद से मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और दोनों बीवियों का भी रो-रो कर बुरा हाल है। पति के मरने के बाद भी दोनों पत्नियों का विवाद खत्म नहीं हुआ है। अब दोनों एक दूसरे को पति की मौत के लिए जिम्मेदार ठहरा रही हैं। कुतुबशेर थाना प्रभारी विनोद कुमार ने बताया कि परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं आई है शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो