पंचायत चुनाव : मतदान से पहले सहारनपुर में दो प्रत्याशियों के बीच फायरिंग, गाड़ियां फूंकी

मतदान से पहले वोटरों काे लुभाने के आरोपों में दाे प्रत्याशी और उनके समर्थक आमने-सामने आए। धारदार हथियारों से बाेला गया हमला

By: shivmani tyagi

Updated: 15 Apr 2021, 02:16 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

सहारनपुर Saharanpur चर्चित गांव जड़ाैदा पांडा में ग्राम पंचायत चुनाव का मतदान शुरू हाेने से ठीक पहले वोट मांगने को लेकर दो प्रत्याशियाें और उनके समर्थकों के बीच बवाल हाे गया। पहले लाठी डडों और धारदार हथियारों से मारपीट हुई उसके बाद फायरिंग और अगजनी भी हाे गई। इस हमले में एक प्रधान प्रत्याशी का पिता व पूर्व प्रधान घायल हो गया और दाे कार जल गई। गांव पहुंची पुलिस ने घायल काे अस्पताल भर्ती कराकर दोनों गाड़ियाें काे कब्जे में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि पूरी घटना की जांच की जा रही है आराेपियाें के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: UP Panchayat Poll Voting LIVE : 11 बजे तक 25 प्रतिशत मतदान, गांव की सरकार बनाने में वोटरों में उत्साह

जड़ाैदा पांडा बड़गांव क्षेत्र की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत है। इस ग्राम पंचायत के मजरे किशनपुरा में वोट मांगने काे लेकर गुरुवार तड़के करीब चार बजे प्रधान प्रत्याशी नवीन त्यागी व प्रधान प्रत्याशी आशीष त्यागी के पिता राकेश त्यागी किशनपुरा पंहुच गये। यहां दोनों पक्षों के बीच वोटरों काे लुभाने करो लेकर विवाद हाे गया। एक पक्ष ने दूसरे पर साइकिल बांटने लगाए ताे दूसरे पक्ष ने आधी रात में वोटरों काे लुभाने का आराेप लगाया। इसी कहासुनी में दाेनाें पक्ष आमने-सामने आ गए और धारदार हथियारों से हमला बोल दिया गया। इस हमले में पूर्व प्रधान राकेश त्यागी गंभीर रूप से घायल हो गया। ग्रामीणाें के अऩुसार इस दाैरान हवाई फायर भी किए गए।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार कुंभ मेले की अवधि को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए क्या बोले डीएम

सूचना पर पंहुचे लोगों ने हमले के आरोपी प्रत्याशी नवीन त्यागी की गाडियों को आग लगा दी। पुलिस ने घायल को चिकित्सालय भर्ती कराया है। फूंकी गई गाडियों को पुलिस ने कब्जे में लिया है। एसपी देहात का कहना है कि पूरी घटना की जांच की जा रही है। जो भी तथ्य सामने आएंगे उनके अनुसार कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: हरिद्वार कुंभ मेले की अवधि को लेकर आई बड़ी खबर, जानिए क्या बोले डीएम

यह भी पढ़ें:UP Panchayat Poll Voting LIVE: बेहोश हुआ मतदानकर्मी, क्षेत्र पंचायत सदस्य का बैलेट पेपर न मिलने पर हंगामा

यह भी पढ़ें: UP Panchayat Poll Voting LIVE : पंचायत चुनाव में कई जिलों में हिंसा, गोरखपुर में प्रत्याशी को गोली मारी, रायबरेली में 3 ग्राम प्रधान चुनाव स्थगित

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned