अलविदा जुमा पर लोगों ने किया लॉक डाउन का पालन ताे एसएसपी ने इस अंदाज में किया शुक्रिया

Highlights

  • एसएसपी ने की थी घरों में नमाज पढ़ने की अपील
  • शाम काे ट्वीटर पर लिखा Thanks Saharanpur

By: shivmani tyagi

Updated: 22 May 2020, 10:03 PM IST

सहारनपुर। कोरोना वायरस ( COVID-19 virus ) के खतरे के बीच लोगों ने लॉक डाउन ( Lock down ) का पालन करते हुए अलविदा जुमे की नमाज ( namaz ) घरों में अदा की ताे एसएसपी ( ssp saharanpur ) ने ट्वीटर (tweeter ) के माध्यम से सहारनपुर (Saharanpur ) के लाेगाें का धन्यवाद अदा किया।

यह भी पढ़ें: सहारनपुर में दिल्ली से लाैटे परिवार के तीन सदस्य निकले पॉजिटिव, पूरे माेहल्ले काे कराया जा रहा सील

गुरुवार काे सहारनपुर एसएसपी ( IPS officer ) दिनेश कुमार ( Dinesh Kuamr ) ने सहारनपुर की जनता से अपील करते हुए था कि शुक्रवार काे वह लॉक डाउन का पालन करें और अलविदा जुमे की नमाज अपने घरों पर ही अदा करें। हालांकि पुलिस ने अपनी तैयारी की थी और पैदल मार्च भी निकाला था लेकिन शुक्रवार काे अलविदा जुमा पर लोगों ने अपनी जिम्मेदारी का परिचय देते हुए लॉक डाउन का पालन किया और कहीं भी भीड़ ना करते हुए अपने घरों पर ही नमाज अदा की।

यह भी पढ़ें: Moradabad: दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में चार्जशीट दाखिल

सहारनपुर के लोगों के लाेगों ने अपील काे मानते हुए जिस तरह से लॉक डाउन का पूरा पालन किया उसका जवाब एसएसपी ने भी अपने अंदाज में दिया। एसएसपी ने अपने ट्वीटर हेंडल पर लिखा कि, ' सहारनपुरवासियों आपका शुक्रिया, आपने अलविदा जुमे पर भी लॉक डाउन की गाइडलाइन का पालन किया। इतना ही नहीं एसएसपी ने यह भी लिखा कि उन्हे सहारनपुर की जनता पर गर्व है।

यह भी पढ़ें: माेदीनगर में आप सांसद संजय सिंह और भाजपा विधायक मंजू सिवाच के बीच तीखी नोकझाेंक

एसएसपी के इस ट्वीट ( Tweet) काे अब लोगों की खूब सराहना मिल रही है। सहारनपुर के लाेग एसएसपी दिनेश कुमार (पी) के इस ट्वीट काे रिट्वीट कर रहे हैं और लाइक करने के साथ-साथ कमेंट भी कर रहे हैं। एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि पुलिस जनता की सेवक है। वर्तमान परिस्थितियों में लाेगों काे राेकना पुलिस के लिए जरूरी है। पुलिस जनहित में लॉक डाउन का पालन कराने में जुटी है।

COVID-19 virus
Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned