पद्मावती के खिलाफ गावों तक में फैली आग, फिल्म दिखाने पर सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी

पद्मावती के खिलाफ गावों तक में फैली आग, फिल्म दिखाने पर सिनेमाघरों में आग लगाने की धमकी

Iftekhar Ahmed | Publish: Nov, 16 2017 07:08:23 PM (IST) Saharanpur, Uttar Pradesh, India

पद्मावती फिल्म को लेकर ग्रामीणों ने गुस्सा जमकर नारेबाजी

सहारनपुर/देवबंद. फिल्म पदमावती को लेकर हो रहे जगह-जगह विवाद की चिगांरी अब गांव में भी फैल गई है। देवबंद क्षेत्र के ठाकुर बाहुल्य गांव रणखंडी में गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने इकट्ठा होकर फिल्म पदमावती के डायरेक्टर सजंय लीला भंसाली के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और प्रदर्शनकर गुस्सा निकाला। इस दौरान साफ शब्दों में इन लोगों ने कहा कि अगर किसी भी सिलेमाघरों में फिल्म चली तो सिलेमाघरों में तोड-फोड करके आग लगा देंगे।

अमरपाल शर्मा के बाद अब पत्नी ने दिखाई दबंगई, दर्ज हुई FIR

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने कहा कि हमारे हिंदुस्तान की नारी और रानी पद्मावती का चरित्र फिल्म पदमावती के डायरेक्टर सजंय लीला भंसाली ने तोड़ मरोड़कर दिखाया है। लिहाजा, हम बिल्कुल नहीं चाहेंगे कि संजय लीला भंसाली इस फिल्म को रिलीज कर पाए। हम फिल्म पर रोक लगाएंगे और अगर किसी भी सिनेमाघर में यह फिल्म चली तो हम उस में तोड़फोड़ करेंगे और आगजनी करेंगे और हम सरकार को चेतावनी देते हैं कि इस फिल्म को बैन कर दें। अगर बैन नहीं की तो हम सड़कों पर उतरेंगे। आंदोलन करेंगे और देश का सड़क जाम कर देंगे।

लिंचिंग का शिकार होते-होते बचा यह चोर, पुलिस के सामने ही भीड़ ने निकाली भड़ास

संजय भंसाली ने जो भी यह काम किया है वह हिंदुत्व मामले के हिसाब से भी बहुत गलत है। उसे ऐसा नाटक, ऐसी फिल्म नहीं बनानी चाहिए थी। हिंदू लोग सब भड़के हुए हैं। पूरे हिंदुस्तान में भड़के हुए हैं। हम उसके खिलाफ चलेंगे। अगर सिनेमाघरों में फिल्म चलेगी तो हम उस में भी आग लगा देंगे। पूरे भारत को बंद करा देंगे। कोई भी दोबारा अगर ऐसी घटना हुई तो हम उसको बंद करा देंगे। अगर कोई भी सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज होगी या चलेगी तो हम पूरा सड़क जाम कर देंगे। हिंदुस्तान में सड़क जाम करा देंगे और आग लगा देंगे। सिनेमाघरों में ऐसा हमने बोल दिया उनको।

पद्मावती को लेकर खतरे में दीपिका की जान, सिर पर रखा गया 5 करोड़ रुपए का इनाम

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned