scriptक्लास रूम में तमंचा लेकर पहुंचा 9वीं का छात्र और कर डाला यह काम | Pistol recovered to 9th class student in St Marys academy | Patrika News

क्लास रूम में तमंचा लेकर पहुंचा 9वीं का छात्र और कर डाला यह काम

locationसहारनपुरPublished: Feb 10, 2018 09:06:42 am

Submitted by:

lokesh verma

सेंट मैरी एकेडमी प्रबंधन से लेकर पुलिस भी रह गई हैरान, अभिभावक परेशान

सहारनपुर. पड़ोसी जिले यमुनानगर के एक स्कूल में पेरेंट्स मीटिंग के दौरान छात्र के प्रिंसिपल को गोली मार देने की घटना अभी लोग भूले भी नहीं थे कि अब सहारनपुर के एक स्कूल में कक्षा 9 का छात्र तमंचा लेकर पहुंच गया। उसने क्लास रूम में अपने साथियों को तमंचा दिखाया और उन्हें डराने की कोशिश की। छात्र के इस चौंका देने वाले कृत्य की खबर जब स्कूल प्रबंधन को मिली तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस भी स्कूल में पहुंच गई और छात्र से तमंचा बरामद कर लिया। यह घटना पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है और स्कूल में पढ़ने वाले छात्र छात्राओं के परिजन सकते में हैं।
चॉकलेटी रंग के 10 रुपये के नए नोट को लेकर हुआ कुछ ऐसा कि दंग रह गई पुलिस

जिम ट्रेनर के गोलीकांड में बड़ा खुलासा, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

मामला स्मार्ट सिटी के मिशन कंपाउंड स्थित सेंट मैरी एकेडमी का है। सेंट मैरी एकेडमी में पढ़ने वाला एक छात्र अपने बैग में तमंचा लेकर स्कूल में पहुंच गया और साथ ही छात्रों पर रोब गालिब करने लगा। बताया जाता है कि किसी बात को लेकर छात्र का अपने क्लास के अन्य छात्रों के साथ विवाद हो गया था और इन्हीं छात्रों को डराने के लिए वह बैग में तमंचा रखकर ले गया था। कुछ छात्र तो इससे डर गए, लेकिन जिन दूसरे छात्रों ने यह घटना देखी तो उन्होंने इसकी सूचना अध्यापकों को दे दी। अध्यापकों ने जब इस बारे में प्रधानाचार्य को बताया तो पूरे स्कूल में हड़कंप मच गया। पुलिस को सूचना दी गई और मौके पर पहुंची कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने छात्र की तलाशी लेकर उसके पास से तमंचा बरामद कर लिया। इस घटना के बाद स्कूल में इस छात्र के परिजनों और उन छात्रों के परिजन भी पहुंच गए जिन छात्रों को इस छात्र ने धमकाने की कोशिश की थी। कक्षा 9 के छात्र की इस हरकत को लेकर स्कूल में काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ, जिसके बाद छात्र के परिजनों को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी और लिखित में भी माफीनामा देना पड़ा।
Auto Expo 2018: विश्व की पहली इलेक्ट्रिक गियर बाइक लॉन्च, जानिये खासियतें

ताजमहल को लेकर आजम खां ने दिया चौंकाने वाला बयान, वीडियो देखने के लिए क्लिक करें-

पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश मिश्रा ने इस घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि सेंट मैरी के छात्र के बैग से तमंचा बरामद हुआ है। यह तमंचा कहां से छात्र को मिला और छात्र किस इरादे से इस तमंचे को स्कूल में लेकर गया था। इन सभी विषयों पर जांच की जा रही है। प्राथमिक पूछताछ में यह बात सामने आई है कि छात्र का 2 दिन पहले अपनी ही कक्षा के दूसरे छात्रों से किसी बात पर विवाद हो गया था और इन्हीं छात्रों को धमकाने डराने के लिए वह छात्र तमंचा लेकर स्कूल में पहुंचा था, लेकिन यह तमंचा छात्र को कहां से मिला यह जांच का विषय है और उसका पता लगाया जा रहा है। वहीं स्कूल के प्रिंसिपल का कहना है कि छात्र अपने बैग में गन लेकर आया था और जब उसकी तलाशी ली गई तो बैग से टॉय गन मिली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो