मिलिए इस शख्स से पत्नी की ख्वाहिश में बन बैठा अपराधी

Rajkumar Pal

Publish: Oct, 12 2017 08:32:10 (IST)

Saharanpur, Uttar Pradesh, India
मिलिए इस शख्स से पत्नी की ख्वाहिश में बन बैठा अपराधी

बेखौफ ऐसी की पुलिस को खुली चुनौती देते हुए थाने के सामने से ही मोबाइल की दुकान में सेंध लगा ली और सारे मोबाइल से समेट लिए।

सहारनपुर। बड़गांव थाना पुलिस ने एक ऐसे आरोपी चोर को पकड़ा है, जिसने पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने के लिए जरायम की दुनिया में छलांग लगा दी। बेखौफ ऐसी की पुलिस को खुली चुनौती देते हुए थाने के सामने से ही मोबाइल की दुकान में सेंध लगा ली और सारे मोबाइल से समेट लिए। अब गिरफ्तार होने पर पुलिस हिरासत में इसने बताया कि पत्नी की डिमांड पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत थी और पैसे पास में नहीं थे, यही सोचकर उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दे डाला।

पुलिस ने किया ये खुलासा

बड़गांव थाना पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है पुलिस का दावा है कि इन्हीं दोनों ने थाने के ठीक सामने से मोबाइल की दुकान में चोरी की थी। इन दोनों को पुलिस ने साधारण चेकिंग के दौरान पकड़ा है और जब पुलिस ने इनसे पूछताछ की तो जो इन्होंने बताया उसे जानकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई। एसपी देहात विद्यासागर मिश्र के मुताबिक दोनों अभियुक्त को रंगेहाथों मोबाइल के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि गोगा म्हाड़ी दल्हेड़ी पुलिया पर वाहन चेकिंग के दौरान संदिग्धों को पकड़ा गया। पुलिस चोरी किए गए मोबाइल हैंडसेट को उनके ईएमआई, एआईएमआई नंबर से ट्रेस कर रही थी और मुखबिर की सूचना पर साधारण चेकिंग के दौरान इनसे मोबाइल फोन भी बरामद हो गए।

मुख्य अभियुक्त को नहीं पकड़ पाई पुलिस

मुखबिर की सूचना पर वाहन चेकिंग के दौरान दो अभियुक्तों को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन मुख्य अभियुक्त अभी फरार है। पुलिस टीम का कहना है कि मुख्य अभियुक्त मौके से फरार हो गया है। जिसकी तलाश में दबिश दी जा रही है उसके गिरफ्तार होने के बाद ही पूरा माल बरामद हो पाएगा और इस योजना को किस तरीके से अंजाम दिया गया था यह पूरी जानकारी भी तीसरे और मुख्य अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद ही हो पाएगी।

ऐसे पकड़े गए दोनों

दलहेड़ी पुलिया पर वाहन चेकिंग कर रही पुलिस ने जब दो युवकों की तलाशी ली तो उनके पास से दस मोबाईल फोन बरामद हुए। पूछताछ में दोनों ने अपने नाम नईम पुत्र शफीक निवासी इमाम कॉलोनी थाना गंगोह व दूसरे ने प्रकाश पुत्र रामदिया निवासी रसूलपुर थाना कुंजपुरा करनाल हरियाणा बताया। बकौल पुलिस को दोनों ने बताया कि उन्होंने अपने तीसरे साथी आबिद पुत्र मकबूल निवासी गंगोह के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned