VIDEO: विधानसभा उपचुनाव में बांटने के लिए लाई जा रही थी शराब! पुलिस ने 700 पेटी की बारमद

Highlights

  • सेब की पेटी में छुपाकर लाई जा रही थी अवैध शराब
  • पुलिस ने तस्करों के साथ 60 लाख का शराब की बरामद
  • ट्रक से 700 पेटी के लगभग अंग्रेजी शराब बरामद

By: Ashutosh Pathak

Updated: 14 Oct 2019, 11:24 AM IST

सहारनपुर। गंगोह पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही 60 लाख रुपए की शराब सहित दो लोगों को गिरफ्तार किया है। शराब तस्कर शराब को सेब की पेटियों में छिपा कर ला रहे थे। सूत्रों की माने तो शराब तस्कर यह शराब गंगोह विधानसभा उपचुनाव में इस्तेमाल करने के लिए लाई जा रही थी।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अजय शर्मा ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर देर रात यमुनानगर की ओर से एक ट्रक में भरकर भारी मात्रा में लाई जा रही शराब को पकड़ा है पुलिस को जैसे ही शराब लाने की सूचना मिली दो पुलिस ने सलारपुर मार्ग शंकर विद्यार्थी चौक पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया। देर रात्रि चेकिंग के दौरान एक ट्रक को रोकने का इशारा किया तो चालक ट्रक को भगाने लगा। पुलिस ने ट्रक को नाकाबंदी कर रोक लिया। पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली दो ट्रक के पिछली साइड में सेब की पेटियां लगी थी।

ये भी पढ़ें : शराब के शौकीन हो जाएं सावधान, ब्रांडेड बोतल में हो सकती है रेक्टीफाइड, देखें वीडियो

पुलिस ने जब सेब की पेटियों को खोलकर चेक किया दो दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। ट्रक में अंग्रेजी शराब की पेटीयां भरी हुई थीं। ट्रक में सवार दोनों लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और ट्रक को कब्जे में लेकर कोतवाली ले आई। ट्रक से 700 पेटी के लगभग अंग्रेजी शराब बरामद हुई। पकड़ी गई शराब की कीमत लगभग साठ लाख रूपये बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें : चुनावी रैली में फिर फूट-फूटकर रोये आजम खान, बोले- इन्होंने मुझे तोड़ दिया

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पकड़े गए लोगों का कहना है कि वह हरियाणा से कम दामों में अलग-अलग जगह पर अधिक दामों में शराब क बेचते हैं। दोनों आरोपी शातिर किस्म के तस्कर हैं। पुलिस उनके अपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। पकड़े गए आरोपी पंजाब के पटियाला जिले में पढ़ने वाले नए गांव निवासी दलजीत व कैथल हरियाणा निवासी मलकीत सिंह, बिहार के मोतिहारी तक शराब की तस्करी करते हैं। पुलिस ने ट्रक को सीज कर दोनों शराब तस्करों का चालान कर जेल भेज दिया है।

Show More
Ashutosh Pathak
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned