scriptफेस्टिव सीजन में बाजारों में सिविल वर्दी में तैनात रहेगी पुलिस | Police will be deployed in civil uniforms in markets during festive | Patrika News

फेस्टिव सीजन में बाजारों में सिविल वर्दी में तैनात रहेगी पुलिस

locationसहारनपुरPublished: Oct 19, 2020 08:25:55 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

एसएसपी ने सभी दुकानदारों से की सीसीटीवी कैमरे ठीक कराने की अपील
मुख्य बाजारों में घूमने वाले संदिग्धों पर रऱखी जाएगी नजर

ssp_sre.jpg

ssp saharanpur

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क, सहारनपुर (Saharanpur) त्याैहारी सीजन में बाजारों में सिविल ड्रेस में पुलिसकर्मी तैनात रहेंगे। इस दौरान सभी संदिग्धों की हरकतों पर भी नजर रखी जाएगी।

यह भी पढ़ें

कुमार विश्वास के घर के बाहर से चाेरी फॉरच्यूनर मेरठ पुलिस काे टुकड़ों में मिली

यह योजना सहारनपुर एसएसपी ( ssp saharanpur ) डॉकटर एस. चिनप्पा ने बनाई है। उन्होंने जिलेभर के सभी दुकानदारों से अपील की है कि वह अपने प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरा को दुरुस्त करा लें। जिन्होंने अपने सीसीटीवी कैमरा पिछले काफी दिनों से चेक नहीं किए हैं उन सभी को भी एक बार चेक भी कर लिया जाए।
यह भी पढ़ें

मुजफ्फरनगर में एम्बुलेंस पर हमला कर कोरोना राेगी महिला काे साथ ले गए परिजन

एसएसपी ने कहा है कि दो दिन बाद वह स्वयं दो दिन बाद बाजारों का निरीक्षण करेंगे और इस दौरान वह प्रतिष्ठानों में जाकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरा को भी देखेंगे। उन्होंने बताया कि नगर निगम की ओर से मुख्य बाजारों में लगाए गए सभी कैमरा को दुरुस्त किया जा रहा है पुलिस और प्रशासन के जितने भी कैमरे जिले में लगे हैं उन सभी के विजन को भी चेक किया जा रहा है। इससे फेस्टिव सीजन में संदिग्ध लोगों पर नजर रखने में आसानी होगी।
यह भी पढ़ें

डीजे, हुक्का और भट्टी के साथ भाकियू की ऊर्जा भवन पर चढ़ाई

उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि वह बाजार में खरीदारी करते समय सतर्क रहें और अपने आसपास किसी भी संदिग्ध गतिविधि को देखने पर तुरंत पुलिस को सूचित करें। मुख्य बाजारों के अलावा भीड़भाड़ वाले बाजारों में सिविल वर्दी में भी पुकिसकर्मी तैनात रहेंगे। इसके लिए सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित किया गया है और थानों से बीट सिपाहियों की ड्यूटी सिविल ड्रेस में बाजारों में लगाई गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो