गैस सिलेंडर की बढ़ती कीमतों के विरोध में फूटा व्यापारियाें का गुस्सा, जमकर प्रदर्शन

  • डीएम कार्यालय के बाहर व्यापारियों का जमकर प्रदर्शन
  • घरेलू गैस सिलेंडर और पेट्राेल की बढ़ती कीमताें पर गुस्सा

By: shivmani tyagi

Published: 21 Jan 2021, 06:08 PM IST

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर ( Saharanpur ) घरेलू गैस सिलेंडर ( gas cylinders ) की बढ़ती कीमतों के विरोध में गुरुवार को सहारनपुर में सामाजिक उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने डीएम कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( Prime Minister Narendra Modi ) के नाम प्रेषित ज्ञापन देकर घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी वापस लिए जाने की मांग की।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक : चोरी की नींव पर खड़ा कर दिया शिक्षा का मंदिर

व्यापारियों के हाथों में पंपलेट थे और उन्होंने अपनी बात को पंपलेट के जरिए भी कहा। जिलाधिकारी अखिलेश सिंह के दफ्तर के सामने खड़े होकर व्यापारियों ने नारेबाजी की और उन्होंने कहा कि घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में बड़ी वृद्धि हो गई है। सब्सिडी नाम मात्र की आ रही है और आम आदमी के बजट से घरेलू सिलेंडर ऊपर उठता जा रहा है। कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देश में लगे लॉक डाउन के बाद लोगों की हालत खराब है। ऐसे में सरकार को चाहिए कि वह गैस सिलेंडर पर 50% की सब्सिडी दे लेकिन सरकार ने उल्टा सब्सिडी खत्म कर दी है और अब महज चार रुपये सब्सिडी आ रही है जो नाम मात्र की है।

यह भी पढ़ें: योगीराज में जमींदोज हुई बाहुबल के दम पर खड़ी की गई माफिया डॉन बद्दो की किलेनुमा हवेली

व्यापारियों ने घरेलू गैस सिलेंडर की कीमतों में कमी लाने के साथ-साथ पेट्रोल और डीजल के दाम में भी कमी लाए जाने की मांग की, उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल और डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में व्यापार करना एक बड़ी चुनौती हो गई है।

Prime Minister Narendra Modi
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned