script

प्रदेश सरकार ने महिलाओं के साथ किया भद्दा मजाक, जानिये किसने कहा-

locationसहारनपुरPublished: Sep 27, 2019 05:17:15 pm

Submitted by:

lokesh verma

Highlights
– प्रसिद्ध आलिम-ए-दीन मौलाना कारी इस्हाक गोरा ने प्रदेश सरकार पर बोला जुबानी हमला
– बोले- तीन तलाक पीड़िताओं को 6 हजार रुपये वार्षिक देने की घोषणा, भद्दा मजाक
– 6 हजार रुपये वार्षिक देने के बजाय मासिक देने की मांग की

cm-yogi-adityanath.jpg
देवबंद. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की ओर से तीन तलाक पीड़िताओं को 6 हजार रुपये वार्षिक देने की घोषणा पर देवबंदी उलमा ने कड़ी आपत्ति जताई है। देवबंदी उलमा ने कहा है कि प्रदेश सरकार की यह घोषणा तीन तलाक पीड़िताओं के साथ किया गया भद्दा मजाक है। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश सरकार को तीन तलाक पीड़िताओं से इतनी ही हमदर्दी है तो छह हजार रुपये वार्षिक नहीं, बल्कि प्रति माह देनें का ऐलान करना चाहिए था।
यह भी पढ़ें

ब्यूटी पार्लर संचालिका पर दो युवकों ने फेंका तेजाब, पीड़ित युवती की हालत नाजुक, देखें Video

बता दें कि हाल ही में लखनऊ में तीन तलाक पीड़िताओं से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें प्रति वर्ष 6 हजार रुपये देने का ऐलान किया है। इसको लेकर जमीयत दावतुल मुसलीमीन (Jamiyat Davatul Muslimeen) के संरक्षक और प्रसिद्ध आलिम-ए-दीन मौलाना कारी इस्हाक गोरा (Maulana Qari Ishaq Gora) ने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि प्रदेश सरकार की ओर से तीन तलाक पीड़िताओं के लिए 6 हजार रुपये की घोषणा उनके साथ एक भद्दा मजाक है। उन्होंने कहा कि इस महंगाई के दौर में छह हजार रुपये की वार्षिक राशि कोई मायने नहीं रखती है।
उन्होंने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि तीन तलाक पीड़ितों को लेकर सरकार राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश सरकार सचमुच महिलाओं के दर्द को समझती है तो 6 हजार रुपये वार्षिक देने के बजाया मासिक दे। इसके बाद हमें लगेगा कि सरकार को सही में महिलाओं से हमदर्दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो