Breaking: सहारनपुर हिंसा पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर दिया बड़ा बयान

Breaking: सहारनपुर हिंसा पर राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी पर दिया बड़ा बयान
rahul gandhi

पीड़ितों से मिलने के बाद राहुल गांधी ने दिया ये बयान

सहारनपुर। सहारनपुर हिंसा के बाद प्रदेश में गरमाई राजनीति के बीच कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी शनिवार को वहां जाना चाहते थे। मगर प्रशासन की इजाजन न मिलने के बाद पुलिस ने उन्हें बॉर्डर पर ही रोक लिया।

इस बीच राहुल गांधी वहीं पर पीड़ितों से मिले। उन्होंने वहां दलितों से मुलाकात की और उनका हाल जाना। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार कानून का ढ़िढोरा पीटकर सत्ता में आयी थी और अब आप खुद ही देखिए क्या हाल हो गया है प्रदेश का। भाजपा सरकार में देश में दलितों को सताया जा रहा है।

राहुल गांधी ने आगे पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा​ कि प्रधानमंत्री मोदी केवल भाषण देते हैं। मोदी जी ने अपना वादा पूरा नहीं किया है। उन्होंने कहा कि मैं शब्बीरपुर जाना चाहता हूं मगर जाने नहीं दिया गया। वहीं आगे कहा कि हमने जम्मू कश्मीर में शांति स्थापित की मगर अब वहां भी अशांति है।

उन्होंने कहा कि अगर कश्मीर में हिंसा होती है तो केवल पाकिस्तान को फायदा होता है मगर जब वहां के शांति होती है तो भारत को लाभ होता है। मोदी जी केवल भाषण देते हैं। वहीं भाजपा सरकार कश्मीर में कर रही है, वो पाक को लाभ दे रहे हैं। इस बीच वहां पहुंचे ठाकुर पक्ष के लोगों ने कहा कि राहुल गांधी ने ये गलत किया है। दलितों से मुलाकात की मगर हमारी तो सुनी ही नहीं। एक पक्ष से मिलकर चले गए जबकि हमारी बात भी उनको सुननी चाहिए थी।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned