scriptरेलवे ने बढ़ाएं काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस के फेरे | Railways increase the number of rounds of Kathgodam-Dehradun Express | Patrika News

रेलवे ने बढ़ाएं काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस के फेरे

locationसहारनपुरPublished: Jun 07, 2021 05:27:49 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

11 जून से सप्ताह में तीन दिन चलेगी काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस
कोरोनावायरस का कहर कम होने पर रेलवे ने किया निर्णय

train

IRCTC update: summer special trains time extended

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क
सहारनपुर. रेल यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने यात्री सुविधा के लिए काठगोदाम से देहरादून एक्सप्रेस ( Kathgodam-Dehradun Express ) फेरे बढ़ाने का निर्णय किया है। कोरोना वायरस का खतरा कम होने और यूपी के अधिकांश जिलों में कोरना कर्फ्यू हट जाने के बाद रेलवे की ओर से यह निर्णय किया गया है। रेलवे ने इस ट्रेन को सप्ताह में तीन दिन चलाने के लिए कहा है।
यह भी पढ़ें

नहीं लगवाई कोरोना वैक्सीन तो प्रशासन ने रोक दिया पूरे गांव का राशन !

रेल मंडल से मिली जानकारी के अनुसार रेलवे प्रशासन ने ट्रेन संख्या 04125 काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस का संचालन अब बढ़ाने का निर्णय ले लिया है। 11 जून से इसका समय तय किया गया है। अगले आदेशों तक यह है ट्रेन सप्ताह में तीन दिन यानी बुधवार-शुक्रवार और रविवार को चलेगी। इससे यात्रियों को काफी लाभ होगा। इसी तरह से ट्रेन संख्या जीरो 04126 देहरादून-काठगोदाम ट्रेन दस जून से सप्ताह में तीन दिन चलने लगेगी। देहरादून से यह ट्रेन सप्ताह में मंगलवार गुरुवार और शनिवार को रवाना होगी। इसके समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिर भी रेलवे ने कहा है कि ट्रेन में सफर करने से पहले या अपनी यात्रा को प्लान करने से पहले रेलवे के केंद्रीय पूछताछ नंबर 139 पर कॉल करके अपडेट जानकारी ली जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो