scriptVIDEO: किशोरी को बहला-फुसला कर युवक ने किया दुष्कर्म, दो संप्रदाय का मामला होने पर बजरंग दल ने किया बड़ा ऐलान | rape case with minor in deoband | Patrika News

VIDEO: किशोरी को बहला-फुसला कर युवक ने किया दुष्कर्म, दो संप्रदाय का मामला होने पर बजरंग दल ने किया बड़ा ऐलान

locationसहारनपुरPublished: Nov 18, 2019 08:14:08 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा
-मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के चलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है
-पुलिस ने आरोपित युवक के खिलााफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है

demo111.jpg
देवबंद। युवक द्वारा किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। गांव पहुंची पुलिस ने आरोपित के घर से बरामद कर किशोरी के मेडिकल के लिए भेज दिया है। आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने जमकर हंगामा काटा। वहीं मामला अलग-अलग संप्रदाय का होने के चलते पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने आरोपित युवक के खिलााफ संगीन धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। आलाधिकारियों ने गांव पहुंच परिजनों को आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें

जिस कैंटर को चौकी ले आई पुलिस, दो दिन बाद बंदरों ने उसमें ढूंढ निकाला शव, जानिए क्या है पूरा मामला

दरअसल, मामला कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है। जहां निवासी 14 वर्षीय किशोरी रविवार की रात्रि घर से संदिग्ध परिस्थतियों में गायब हो गई। परिजनों द्वारा किशोरी की तलाश में गांव का कोना-कोना छान मारा। लेकिन उसका कोई सुराग हाथ नहीं लगा। ग्रामीणों की सूचना पर गांव पहुंची पुलिस ने शक के आधार पर एक घर पर छापामारी की तो उक्त किशोरी मकान के अंदर बदहवाश अवस्था में पड़ी मिली।
किशोरी के पिता का आरोप था कि आरोपित युवक बहला-फुसलाकर उसकी पुत्री को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। गांव में मचे हंगामे के बीच आरोपित युवक और उसका परिवार गांव छोड़ फरार हो गया। घटना से गुस्साए ग्रमीणों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा काटा। मामला अलग-अलग समुदाय से जुडा होने के कारण सोमवार को सीओ चौब सिंह वर्मा और प्रभारी निरीक्षक यज्ञदत्त शर्मा भारी पुलिस बल के साथ गांव पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी लेने के बाद आरोपित के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया।
यह भी पढ़ें

पति को बाहर घुमाने के लिए घर खुला छोड़ गई, रात को प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर पत्नी ने खेला खौफनाक खेल

गांव में तनाव की स्थिति के चलते पुलिस बल तैनात किया गया है। इस मामले में कोतवाली प्रभारी ने बताया कि आरोपित हारिफ के खिलाफ संगीन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आरोपित की तलाश में पुलिस की कई टीमों को लगाया गया है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।
आरोपितों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई : त्यागी

वहीं इस मामले में बजरंगदल के प्रांत संयोजक विकास त्यागी ने पीड़ित किशोरी के परिवार से वार्ता की। उन्होंने एसएसपी दिनेश कुमार पी और स्थानीय अधिकारियों से वार्ता करते हुए मामले में जल्द से जल्द ठोस कार्रवाई की मांग रखी। त्यागी ने कहा कि कुछ लोग सोची समझी साजिश के तहत बहुसंख्यक समाज की युवतियों और किशोरियों को टारगेट कर रहे हैं। बजरंगदल पूरे मामले में जल्द ही डीआईजी और डीएम से वार्ता करेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो