scriptcrime against women : लॉक डाउन के बीच मजदूर परिवार की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म | Rape of minor daughter of laborer family in Baghpat | Patrika News
सहारनपुर

crime against women : लॉक डाउन के बीच मजदूर परिवार की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म

Highlights
ईंट भट्टे पर काम करने वाले परिवार की नाबालिग बेटी से तमंचे के पर बल दुष्कर्म का आराेप।

सहारनपुरMay 18, 2020 / 05:17 pm

shivmani tyagi

Crime against women

Crime against women

बागपत। यूपी के बागपत जिले में एक दलित मजदूर की नाबालिग बेटी के साथ दरिंदगी की वारदात का मामला सामने आया है। कोतवाली बडौत पहुंचे ईंट भट्ठा मजदूर के परिवार ने बिजरोल गांव के दो युवकों पर तमंचों के बल पर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें:

घटना कोतवाली बडौत इलाके की है। गांव बिजरोल में ईंट भट्ठे पर मुजफ्फरनगर जनपद के मंसूरपुर गांव का एक दलित मजदूर का परिवार रहता है। दो दिन पूर्व कोतवाली में पहुंचे मजदूर के परिवार ने गांव बिजरोल के ही रहने वाले दो दबंग युवकों के खिलाफ तहरीर दी थी। आरोप लगाया कि दोनों युवकों ने तमंचे के बल पर उनकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना की और पुलिस काे बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
यह भी पढ़ें:

पीड़ित परिवार ने आरोपियो से खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है साथ ही आराेपियों पर कार्रवाई की मांग की है। दाे दिन बाद भी जब आराेपियाें की गिरफ्तारी नहीं हुई ताे परिवार के सदस्यों ने आला अधिकारियों से कार्रवाई की मांग की। एसपी बागपत प्रताप गौपेंद्र यादव का कहना है कि पीड़ित परिवार की तहरीर के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कर दोनों युवको को गिरफ्तार कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो