Rashifal आज पांच राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, जानिए सभी 12 राशियों का राशिफल

Hghlights

  • चंद्र राशिफल से जानिए सभी 12 राशि वालों का राशिफल
  • यह भी जानिए क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे

By: shivmani tyagi

Updated: 05 May 2020, 11:37 PM IST

बुधवार आज क्या कहते हैं आपके भाग्य के सितारे और कैसा रहने वाला है आपके लिए आज का दिन। यह जानने के लिए आईए जानते हैं सभी राशियों का राशिफल। चंद्र राशिफल से आज का भविष्यफल बता रहे हैं पंडित राेहित वशिष्ठ।


मेष राशिफल : बुधवार का दिन मेष राशि वालों के लिए सामान्य से अच्छा बीतेगा लेकिन उन्हें गुस्से से बचना होगा। आज उत्साह बढ़ेगा जीवनसाथी से भी सहयोग मिल रहा है लेकिन दोपहर के समय कुछ परेशानियां उठानी पड़ सकती हैं। आज किसी पर भी जल्द विश्वास करना आपके लिए उचित नहीं है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा लेकिन सेहत के प्रति सचेत रहें

वृष राशिफल : बुधवार का दिन वृष राशि वालों के लिए थोड़ा सा चुनौती भरा रह सकता है लेकिन आपके व्यक्तित्व का जो आकर्षण है वह दूसरों को प्रभावित करेगा। आज वाणी में मधुरता बनाकर रखिएगा। ऐसे शब्द आपको नहीं कहने हैं जो दूसरों को बुरे लगते हों। आज नए लोगों से मुलाकात योग आपकी राशि में बने हुए हैं। सोशल मीडिया पर आप छाए रहेंगे लॉक डाउन के बावजूद कार्यों की अधिकता रहेगी। पारिवारिक माहौल बेहतर रहने वाला है। नौकरी पेशा लोगों के लिए अच्छा समय है लेकिन ट्रांसफर की आशंकाएं दिखाई दे रही हैं।

मिथुन राशिफल : आज का राशिफल कहता है कि बुधवार का दिन मिथुन राशि वालों के लिए भी थोड़ा सा सामान्य से कम बेहतर है। कुछ अलग करने का समय है। अगर आप इसलिए कुछ दिनों से नया करने की सोच रहे थे कुछ अलग करने की सोच रही थे तो आज का दिन उत्तम है। आज प्रयोग किए जा सकते हैं। आज प्रिय से अपने मन की बात आप कह सकते हैं। आपका व्यक्तित्व आज दूसरों को प्रभावित करेगा। संतान की ओर से चली आ रही चिंताओं में कमी आएगी और दोपहर बाद अच्छे समाचार आपको आज प्राप्त होंगे। पूर्व में जो कार्य आपने किए हैं जो मेहनत आपने की है उसका फल भी आज आपको मिलने वाला है। धन लाभ के योग व्यक्ति राशि में दिखाई दे रहे हैं।

कर्क राशिफल : 6 मई का दिन कर्क राशि वालों के लिए अच्छे योग लेकर आया है। आपकी कार्य क्षमता में वृद्धि होगी और जो आपके रुके हुए कार्य हैं वह भी पूरे हाेंगे। आज किसी से भी आपको द्वेष नहीं करना चाहिए। झूठ बोलना आज आपके लिए उचित नहीं है। कार्यों की अधिकता रहेगी। पारिवारिक सदस्यों को समय दीजिए। माता पिता का आशीर्वाद बनाए रखिएगा। रुके हुए कार्यों में गति आएगी। आज आर्थिक परेशानियां भी उठानी पड़ सकती हैं

सिंह राशिफल: बुधवार का दिन सिंह राशि वालों के लिए उत्तम योग लेकर आया है। आज कुछ ऐसे कार्य आपके हाथों से होंगे जो दूसरों को लाभ पहुंचाने वाले होंगे। आज अपनी सेहत के प्रति आपको सचेत रहना है। वाहन चलाते समय सावधानी बरतने की आवश्यकता है। धार्मिक कार्यक्रमों में आज आपका मन लगेगा। भाग्य का साथ आपको मिल रहा है लेकिन रुपयों के लेनदेन में सचेत रहें।

कन्या राशिफल: आज का कन्या राशिफल कहता है कि कन्या राशि वालों को किसी से भी विवाद करने से बचना चाहिए। आज आपका कानूनी पक्ष कमजोर है। पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। खर्च करते समय सचेत रहें। अगर आप की शादी अभी तक नहीं हुई है तो आज विवाह के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं। संतान के प्रति चल रही चिंताओं में भी कमी आएगी। आज ग्रस्त जीवन भी बेहतर रहने वाला है। किसी से भी बहस करने से आपको बचना चाहिए। सेहत में भी सुधार होगा।

तुला राशिफल : आज का राशिफल कहता है कि आज तुला राशि वालों को गुस्से से बचना है। छोटी-छोटी बातों पर बहस करने से भी बचना है। आज आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी। आप जो भी कार्य कर रहे हैं उनमें आपको सफलता मिलेगी। सामान्य से अधिक मेहनत आज आपको करनी पड़ सकती है। अपने कार्यों को प्राथमिकताओं के घार पर पूरा करें। आज समय से कार्यों का संपादन कर रहा होगा। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय नुकसान का कारण भी बन सकते हैं।

वृश्चिक राशिफल : वृश्चिक राशिफल कहता है कि आज वृश्चिक राशि वालों के लिए उत्तम समय है। अगर कोई नया कार्य आप करना चाहते हैं तो आज कर सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा। सेहत में भी सुधार होगा। पारिवारिक सदस्यों से बहस करने से बचना है। हालांकि आज पारिवारिक माहौल बेहतर रहने वाला है। रिश्तो में मजबूती आएगी लेकिन फिर भी आपको बोलते हुए थोड़ा सा सचेत रहना होगा। कोई भी ऐसे शब्द आपको नहीं कहने हैं जो दूसरों को आघात पहुंचाते हों।

धनु राशिफल : बुधवार का राशिफल कहता है कि आज का दिन धनु राशि वालों के लिए भी अच्छा बीतेगा। आपके आर्थिक मसलों का समाधान होगा। अगर आपका किसी से विवाद चल रहा है तो उसको भी खत्म करने का समय है। सुलहनामा आज आपकी राशि में दिखाई देता है। अगर आप प्रिय से अपने मन की बात कहना चाहते हैं तो उत्तम समय है। दोस्तों के साथ बिताया गया समय भी अच्छा रहेगा। आज घर पर रहिए लॉक डाउन का पालन कीजिए बाहर निकलना आपके लिए कष्टदायक साबित हो सकता है।


मकर राशिफल: बुधवार का दिन मकर राशि वालों के लिए भी सामान अच्छे-अच्छे योग लेकर आया है। आज आपके हाथों से ऐसे कार्य होंगे जिनसे दूसरों का भला होगा। आज किसी भूखे व्यक्ति को अपने हाथों से भोजन देना आपके लिए उत्तम रहेगा। ऐसा करने से आपका भाग्य उदय होगा और आपके जो भी रुके हुए कार्य हैं वह भी पूर्ण होंगे। जो जातक नौकरी पेशा हैं उन्हें आज थोड़ा सचेत रहने की सलाह दी जाती है। कार्यों की अधिकता रहेगी उनके कार्यों का निरीक्षण भी किया जा सकता है

कुंभ राशिफल: कुंभ राशि वालों के लिए बुधवार का दिन सामान्य से थोड़ा कम बेहतर बीतेगा। चिंताएं बढ़ सकती हैं। अपने सेहत के प्रति सचेत रहने की सलाह आपको दी जाती है। आज आपको चिंतन से बचना चाहिए। आपकी पारिवारिक जिम्मेदारियां बढ़ सकती हैं लेकिन ध्यान रहे कार्यों की अधिकता होने के बावजूद आज अनोखी ऊर्जा आप अपने अंदर महसूस करेंगे। थकान महसूस नहीं कर पाएंगे। आज दिमाग से काम लेना आपके लिए बेहद आवश्यक है। जल्दबाजी में लिए गए निर्णय नुकसान पहुंचा सकते हैं।

मीन राशिफल : आज का राशिफल कहता है कि मीन राशि वालों के लिए उत्तम समय है लेकिन आपको भावनाओं में नहीं बहना है। भावनात्मक होने से आपको आज बचना चाहिए। अगर आप प्रिय से अपने मन की बात कहना चाहते हैं तो उत्तम समय है। आपको सफलता मिलेगी। दांपत्य जीवन भी आज बेहतर होगा। रिश्तो में मजबूती आएगी लेकिन अपनी सेहत के प्रति सचेत रहें। वाहन चलाते समय सावधानी आज आपको बरतनी चाहिए। बिजली के उपकरणों से भी आज मीन राशि वालों को सचेत रहने की सलाह दी जाती है।

Show More
shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned