scriptमेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 14 मार्च का राशिफल | Rashifal 14 march 2019 Daily Rashifal Today Rashifal Today Horoscope | Patrika News

मेष, वृषभ, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 14 मार्च का राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Mar 14, 2019 08:55:17 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Rashifal 14 March 2019 Mesh, Vrishabha, Mithun, Kark, Singh, Kanya, Tula, Vrishchik, Dhanu, Makar, Kumbh, meen Rashi

Rashifal

Rashifal

aaj ka Rashifal 14 मार्च 2019 गुरुवार आज मृगशीर्ष नक्षत्र है। आज दिन में दाे-दाे शुभ याेग रहा है। दाेपहर तक प्रीति याेग है आैर दाेपहर बाद आयुष्मान याेग बन रहा है। ज्याेतिष के अनुसार आज के याेग काे अच्छा माना जा रहा है। ताे आईए जानते हैं मेष , वृषभ, मिथुन, कर्क , सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ आैर मीन राशि का 14 मार्च का राशिफल। सभी राशियाें का राशिफल बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी आैर आचार्य पंडित राेहित वशिष्ठ।

14 मार्च आज का राशिफल मेष राशि | Aaj ka Rashifal mesh Rashi मेष राशि (Mesh Rashi) चू, चे, चाे, ला, ली, लू, ले, आे अ
मेष राशि वालों के लिए दिन सामान्य रहेगा। आज वाणी में मधुरता बनाकर रखें। गुस्सा करने से बचें। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा करने से बचना हाेगा। आज छाेटे-छाेटे कार्याें के लिए अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है। परिवार के सदस्याें से धन लाभ के याेग दिखाई दे रहे हैं। व्यवहार में जल्दबाजी से बचें। महत्वपूर्ण निर्णय करने से पहले सोच समझ कर ही कदम बढ़ाएं। काले रंग के कुत्ते काे अपने हाथाें से दूध पिलाना आपके लिए शुभ है।
14 मार्च आज का राशिफल वृष राशि | Aaj ka Rashifal Vrish Rashi
वृष राशि (Vrish Rashi) ई, ऊ, ए, आे, वा, वी, वू, वे, वाे
वृषभ राशि वालों के लिए दिन सामान्य से थाेड़ा कम बेहतर है। मानसिक रूप से कुछ परेशानियां आपकाे घेरने की काेशिश कर सकती है। अगर आप पढ़ाई करते हैं ताे कुछ कठनाईयां उठानी पड़ सकती है। सामाजिक प्रतिष्ठा आज आपकी बढ़ेगी। मेहनत कीजिए आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है। खर्च की आशंकाएं भी बढ़ती हुई दिखाई दे रही हैं इसलिए खर्च पर भी कटाैती करें। व्यापारियों आैर कारोबारियों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। धनलाभ के याेग बने हुए हैं।

14 मार्च आज का राशिफल मिथुन राशि | Aaj ka Rashifal Mithun Rashi मिथुन राशि (Mithun Rashi) का, की, कू, घ, ड़, छ, के, काे, हा
मिथुन राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। आपका मन दिन भर विचलित रहेगा। ऐसी घटनाएं आपके आसपास घटित हाेंगी जाे आपके साेचने के तरीके काे बदल देंगी। नकारात्मक विचारों से दूर रहें। सकारात्मक विचाराें के साथ आगे बढ़ें। स्वास्थ्य के प्रति भी थाेड़ा सावधानी बरतें, जब घर से बाहर हाें ताे खाने-पीने की वस्तुआें में सावधानी बरते। धन लाभ के याेग आपकी राशि में दिख रहे हैं।

14 मार्च आज का राशिफल कर्क राशि | Aaj ka Rashifal kark Rashi
कर्क राशि (Kark Rashi) ही, हू, हेे, हाे, डा, डी, डू, डे, डाे
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन सामान्य है। अनाेखें आत्मविश्वास से भरे रहेंगे । गुस्से से बचने की सलाह आपकाे दी जाती है। नौकरी करते हैं तो आज का दिन आपके लिए अच्छा है। तरक्की के रास्ते आपके लिए खुलेंगे। प्रमोशन के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं। आज गाय काे अपने हाथों से मीठा खिलाना आपके लिए शुभ है।
14 मार्च आज का राशिफल सिंह राशि | Aaj ka Rashifal Singh Rashi
सिंह राशि (Singh Rashi) मा, मी, मू, मे, माे, टा, टी, टू, टे
सिंह राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज किसी पुराने मित्र से मुलाकात के योग भी आपकी राशि में बन रहे हैं। आपके सभी कार्य बनेंगे लेकिन जल्दबाजी उचित नहीं है। नाैकरीपेशा लाेगाें काे थाेड़ी सावधानी अपने कार्याें के प्रति आज रखनी हाेगी। जाे लाेग परेशानियों से चिंतन से घिरे हुए हैं उन्हे आज अच्छे समाचार मिलंगे। आज महादेव का ध्यान कीजिए महादेव आपके संकट हर लेंगे।

14 मार्च आज का राशिफल कन्या राशि | Aaj ka Rashifal kanya Rashi
कन्या राशि (Kanya Rashi) टाे, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पाे
कन्या राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। आज आपकी राशि में कर्म प्रधान है लेकिन आत्मविश्वास में कमी हाे सकती है। अपने काे कम मत समझिए अपनी शक्ति काे पहचानकर आगे बढ़िए। साेच-समझकर निर्णय कीजिए। स्वभाव में जल्दबाजी उचित नहीं है। आज कुछ कठिनाइयां नाैकरीपेशा लाेगाें काे दैनिक कार्यों में उठानी पड़ सकती हैं। आज किसी भूखे व्यक्ति काे अपने हाथाें से खाना देना आपके लिए शुभ है।
आज का राशिफल तुला राशि | Aaj ka Rashifal tula Rashi
तुला राशि (Tula Rashi) रा, री, रू, रे, राे, ता, ती, तू, ते
तुला राशि वालों के लिए दिन सामान्य से अच्छा रहेगा। परिवार किसी बुजुर्ग की तबियत बिगड़ सकती है। गुस्से की अधिकता तुला राशि वालों बचना है इससे काराेबार में परेशानियां खड़ी हाे सकती हैं। परिवार के सदस्यों से बहस करने से बचे आपके आस-पास का महाैल भी आज आपके अनुरूप नहीं रहेगा। व्यापारियों और कारोबारियों के लिए दिन सामान्य से कम बेहतर रहेगा आज चुनाैतियां आपकाे घेरने की काेशिश कर सकती है इसलिए सावधानी बरतें।

14 मार्च आज का राशिफल वृश्चिक राशि | Aaj ka Rashifal Vrishchik Rashi वृश्चिक राशि (Vrishchik Rashi) ताे, ना, नी, नू, ने, ना, या, यी, यू
वृश्चिक राशि वालों के लिए दिन सामान्य से बेहतर है। आज धन लाभ के योग आपकी राशि में दिखाई दे रहे हैं लेकिन इसके साथ ही आपकी जिम्मेदारियां बढ़ेंगी। पारिवार जिम्मेदारियाें में भी इजाफा हाेगा। चुनाैतियां भी आपकाे मिलेंगी लेकिन अच्छी बात यह है कि आज मित्राें का भरपूर सहयाेग मिलने वाला है। जो लोग नौकरी करते हैं उनके लिए आज प्रमोशन के योग ताे बने हुए हैं लेकिन साथ ही दैनिक कार्याें में चुनाैतियां भी रहेंगी। कारोबारियों और व्यापारियों के लिए दिन सामान्य है। आज ईर्ष्या करने से बचें। आज मछलियाें काे अपने हाथाें से भाेजना देना आपके लिए शुभ है।
14 मार्च आज का राशिफल धनु राशि | Aaj ka Rashifal Dhanu Rashi धनु राशि (Dhanu Rashi) ये, याे, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे
धनु राशि वालों के लिए दिन अच्छा रहेगा। आज परिवार में किसी बुजुर्ग व्यक्ति के स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है। आज अपने स्वास्थ्य के प्रति आपको थोड़ा सचेत रहने की सलाह आपकाे दी जाती है। वाहन चलाते समय भी सचेत रहे। आज छाेटी-छाेटी बाताें पर गुस्सा आपकाे आ सकता है। जीवनसाधी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की सलाह आपकाे दी जाती है। परिवार के सदस्याें से बाते कीजिए कन्फ्यूजन काे दूर करने का सही समय आपके पास है।

14 मार्च आज का राशिफल मकर राशि | Aaj ka Rashifal Makar Rashi
मकर राशि (Makar Rashi) भाे, जा, जी, खी, खू, खा, खाे, गा, गी
मकर राशि वालों के लिए दिन अच्छा है। यात्रा के याेग बन रहे हैं। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। मन थाेड़ा चंचल रहेगा अशांत भी रह सकता है। पिता का सहयाेग मिल रहा है। पिता से धनलाभ के याेग आपकी राशि में बन रहे हैं। जीवनसाथी की भावनाआें काे समझने का प्रयास कीजिए। ट्रांसफर की आशंकाएं आपकी राशि में दिखाई दे रही हैं। आज नई चुनाैतियां नई जिम्मेदारियां भी आपकाे दी जा सकती है, उन्हे स्वीकार करें आप सभी कार्याें काे समहजता से ही पूर्ण कर लेते हैं।
आज का राशिफल कुंभ राशि | Aaj ka Rashifal Kumbh Rashi
कुंभ राशि (Kumbh Rashi) गू, गे, गाे, सा, सी, सू, से, साे, दा
कुंभ राशि वालों के लिए दिन आज का सामान्य से काम बेहतर है। आज खर्च की आशंकाएं आपके साथ बनी हुई हैं। दाेपहर बाद किसी मित्र से भेंट हाेगी। यह मुलाकात आपके मन काे प्रसन्न कर देगी। आज किसी पर भी आंख मूंककर विश्वास करने से बचें। आय में आपकी बढ़ोत्तरी हाेने के याेग बन रहे हैं लेकिन गुस्से से बचना है। धार्मिक कार्यक्रमों में शामिल होने का आवसर आपकाे आज मिलेगा। आज भगवान श्री कृष्ण का ध्यान कीजिए।
14 मार्च आज का राशिफल मीन राशि | Aaj ka Rashifal meen Rashi
मीन राशि (Meen Rashi) दी, दू, थ, झ, दे, दाे, चा, ची
मीन राशि वालों के लिए दिन सामान्य से कम बेहतर है। पारिवारिक सदस्याें से मतभेद हाेने की आशंकाएँ आपकी राशि में बन रही हैं। खर्च की आशंकाएं भी हैं इसलिए खर्च करते समय सावधानी बरतें। आज परिवार को समय दीजिए जीवन साथी से मन की बाते कीजिए। आज प्रिय काे अपने प्यार का इजहार भी आप कर सकते हैं। कंफ्यूजन खत्म करने का समय है आज धर्मिक कार्यक्रम में शामिल हाेने का माैका भी आपकाे मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो