scriptरविवार का दिन लेकर आया है अच्छे याेग, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे | Rashifal in hindi 22 september 2019 | Patrika News

रविवार का दिन लेकर आया है अच्छे याेग, जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे

locationसहारनपुरPublished: Sep 22, 2019 12:03:21 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

छुट्टी का दिन हाेने के बावजूद रहेगी कार्याें की अधिकता
जानिए क्या कहते हैं आज आपके भाग्ये कि सितारे

कन्या राशि : 9 से 15 सितंबर के बीच किसी को पैसा उदार देने से बचें, देखें अपना राशिफल

कन्या राशि : 9 से 15 सितंबर के बीच किसी को पैसा उदार देने से बचें, देखें अपना राशिफल

कन्या राशि वालों के लिए रविवार आज सामान्य योग बन रहे हैं। दिन अच्छा है। सीनियर से सहयोग प्राप्त होगा। जो लोग नौकरी वाले हैं उनके लिए आज प्रमोशन के रास्ते खुलेंगे। आपकाे यह समझना हाेगी कि, अपने कार्यों का प्रदर्शन करना भी जरूरी है। यह कन्या राशि वालों को जानना होगा कि आप जितना मेहनत करते हैं उतना अपने कार्यों का प्रदर्शन नहीं कर रहे लेकिन आपको अपने इस स्वभाव में बदलाव लाने की आवश्यकता है।
सीनियर को अपने कार्यों के बारे में बताएं। सहकर्मियों से भी मित्रवत व्यवहार बनाए रखें। इसके फायदे आपको भविष्य में जरूर मिलेंगे। आज आपकी राशि में वाहन सुख के योग दिखाई दे रहे हैं। अगर आप नया वाहन खरीदने की योजना बना रहे थे तो आज का दिन अच्छा है। नया वाहन खरीद सकते हैं। आज किसी को भी पैसा उधार देने से बचें। जब तक बहुत ज्यादा आवश्यक ना हो दूसरों को पैसा उधार आपको नहीं देना है। आज आधार दिया गया पैसा लंबे समय तक वापस लौटने के याेग आपकी राशि में नहीं हैं। आज मछलियों को अपने हाथों से खाना दीजिए। ऐसा करने से आपका भाग्य उदय होगा रुके हुए कार्यों में गति आएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो