scriptकन्या राशि वालों पर आज बरस रही है विशेष कृपा, जानिए कैसें बनेंगे बिगड़े काम | Rashifal kanya Rashi: aaj ka rashifal 21 october 2019 | Patrika News

कन्या राशि वालों पर आज बरस रही है विशेष कृपा, जानिए कैसें बनेंगे बिगड़े काम

locationसहारनपुरPublished: Oct 20, 2019 11:54:32 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

जानिए क्या कहते हैं साेमवार आज आपके भाग्य के सितारे
चंद्र राशिफल से जानिए अपनी राशि का राशिफल

कन्या राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच कर वाहनों का प्रयोग सावधानी से करें, देखें अपना राशिफल

कन्या राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच कर वाहनों का प्रयोग सावधानी से करें, देखें अपना राशिफल

साेमवार आज का राशिफल कन्या राशि 22 अक्टूबर 2019: आईए जानते हैं क्या कहते हैं आज कन्या राशि वालों के भाग्य के सितारे और कन्या राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है सप्ताह का पहला दिन। राशिफल बता रहे हैं आचार्य पंडित राेहित वशिष्ठ।
कन्या राशि वालों की राशि में धन लाभ के योग दिखाई दे रहे हैं। आज अचानक धन लाभ हो सकते हैं ।मित्रों के सहयोग से भी धन लाभ के योग आज कन्या राशि वालों की राशि में बन रहे हैं। आज कन्या राशि वालों को किसी से भी कड़वा नहीं बोलना है। वाणी में मधुरता बनाकर रखनी है। इससे आप दूसरों का दिल जीत लेंगे। बहस करने से बचना है। छोटी-छोटी बातों पर आज गुस्सा आ सकता है लेकिन गुस्सा आज आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है। अगर कोई नया कार्य शुरू करने की सोच रहे थे तो आज का दिन अच्छा है। आज भवन और वाहन सुख के योग भी आपकी राशि में दिख रहे हैं। अगर आप वाहन खरीदने की सोच रहे थे, नया भवन खरीदने की सोच रहे थे या अपने सपनों का आशियाना बनाने की सोच रहे थे तो आज का दिन मंगल योग लेकर आया है। आज कोई भी नया कार्य शुरू करने से पहले मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के परम भक्त श्री हनुमान का ध्यान कीजिए। हनुमान आपके सभी कार्यों को सफल करायेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो