scriptसाेमवार आज कुंभ राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, लेकिन बरतनी हाेंगी ये सावधानियां | Rashifal Kumbha rashi in hindi 21 october 20219 | Patrika News

साेमवार आज कुंभ राशि वालों के बनेंगे बिगड़े काम, लेकिन बरतनी हाेंगी ये सावधानियां

locationसहारनपुरPublished: Oct 20, 2019 11:45:51 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

कुंभ राशि का साेमवार का राशिफल
चंद्र राशिफल से जानिए भाग्य
जानिए क्या कहते हैं भाग्य के सितारे

 

कुंभ राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच कोई जरूरी निर्णय लेने में देरी न करें, देखें अपना राशिफल

कुंभ राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच कोई जरूरी निर्णय लेने में देरी न करें, देखें अपना राशिफल

21 अक्टूबर 2019 साेमवार आज का दिन कुंभ राशि वालों के लिए कैसा रहने वाला है और क्या कहते हैं उनके भाग्य के सितारे ? यह जानने के लिए आईए जानते हैं चंद्र राशिफल से भविष्यफल। साेमवार का राशिफल बता रहे हैं आचार्य प्राेफेसर राघवेंद्र स्वामी।
कुंभ राशि वालों के लिए सप्ताह का पहला दिन यानी साेमवार का दिन अच्छे योग लेकर आया है लेकिन कुंभ राशि वालों को थोड़ा सा सचेत रहना होगा। धन लाभ के योग बने हुए हैं लेकिन खर्च की आशंकाएं भी साथ में दिखाई दे रही हैं। आज कुंभ राशि वालों को वाहन चलाते समय सचेत रहना है। नया कार्य शुरू करते समय भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज नौकरीपेशा लोगों को सीनियर से बहस नहीं करनी है। साथियों का सहयोग आज मिलने वाला है। मित्रों के साथ बिताया गया समय अच्छा रहेगा सड़क पार करते समय भी सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आज किसी को भी पैसा उधार देने से बचें। अगर आप निवेश करना चाहते हैं तो 12:00 बजे के बाद निवेश कर सकते हैं। अच्छे योग आपकी राशि में दोपहर 12:00 बजे के बाद बने हुए हैं। आज गाय काे अपने हाथों से मीठा खिलाएं ऐसा करने से आपके कष्ट कम हाेंगे और रुके कार्यों में गति आएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो