scriptमेष राशि वाले आज किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास, जाने राशिफल | Rashifal mesh Rashi 18 october 2019 | Patrika News

मेष राशि वाले आज किसी पर भी ना करें आंख मूंदकर विश्वास, जाने राशिफल

locationसहारनपुरPublished: Oct 18, 2019 11:08:12 am

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

आज बन रह है परिघ याेग
जानिए क्या कहते हैं सितारे
मेष राशि का राशिफल

मेष राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच अधिकतर कार्यों में सफलता मिलेंगी, देखें अपना राशि का भाग्य

मेष राशि : 7 से 13 अक्टूबर के बीच अधिकतर कार्यों में सफलता मिलेंगी, देखें अपना राशि का भाग्य

18 अक्टूबर 2019 शुक्रवार आज कार्तिक माह की कृष्ण चतुर्थी है और परिघ याेग बन रहा है। आईए जानते हैं क्या कहते हैं आज मेष राशि वालाें के भाग्य के सितारे।

पंडित राेहित वशिष्ठ के अनुसार शुक्रवार आज मेष राशि वालों को किसी पर भी आंख मूंदकर विश्वास करने से बचना चाहिए। आज आपको संयमित रहना बेहद आवश्यक है। प्रिय से नजदीकियां बढ़ेंगी लेकिन संयम बनाकर रखें। आज कुछ ऐसे कार्यक्रमों में आपको शामिल होने का अवसर प्राप्त होगा जहां नए लोग आपको पहचानेंगे और आपसे प्रसन्न होंगे। छोटी-छोटी बातों पर गुस्सा आपको आ सकता है लेकिन गुस्से की अधिकता आपके लिए बिल्कुल भी उचित नहीं है। गुस्से से आपको बचना है पारिवारिक सदस्यों का सहयोग आपको प्राप्त हो रहा है। आज मेष राशि वालों को अपनी सेहत के प्रति भी थोड़ा सा सचेत रहने की सलाह दी जाती है। खाने पीने की वस्तुओं में आपको सावधानी बरतनी है। अगर आप पहले से किसी बीमारी से परेशान हैं तो नियमित रूप से दवाइयां लें सचेत रहें। आज गाय को अपने हाथों से मीठा खिलाइए ऐसा करने से आपका भाग्य उदय होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो