scriptस्मार्ट सिटी में सर्किट हाउस राेड पर ट्रक ने बाइक सवार कुचला माैके पर माैत | Road accident in smart city saharanpur | Patrika News

स्मार्ट सिटी में सर्किट हाउस राेड पर ट्रक ने बाइक सवार कुचला माैके पर माैत

locationसहारनपुरPublished: Sep 07, 2019 11:33:55 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शनिवार हुई दुर्घटना
ट्रक ने बाइक सवार काे कुचला
पूर्व सांसद ने लाेगाें काे किया शांत

accident_4.jpg

accident

सहारनपुर। स्मार्ट सिटी सहारनपुर में शनिवार शाम एक ट्रक ने बाइक सवार काे अपनी चपेट में लिया। इस दुर्घटना में बाइक सवार व्यक्ति की माैके पर ही माैत हाे गई। गुस्साए लाेगाें ने दुर्घटना के बाद हंगामा कर दिया। इसके बाद पहुंची पुलिस और पूर्व सांसद राघव लखन पाल शर्मा ने किसी तरह लाेगाें काे समझा बुझाकर शांत किया।
यह दुर्घटना शनिवार शाम के समय हुई। शारदानगर निवासी घनश्याम त्यागी बाइक से घर लाैट रहे थे। आईटीसी के पास इन्हे तेज रफ्तार ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। यह दुर्घटना इतनी भयंकर थी कि घनश्याम की माैके पर ही माैत हाे गई।
जानलेवा है सर्किट हाउस राेड

सहारनपुर की सर्किट हाउस राेड हसनपुर चाैक से सर्किट हाउस तक ही जानलेवा है। वनवे हाेने के बावजूद इस राेड पर काेई भी ट्रैफिक नियमाें का पालन नही करता। यही कारण रहा कि घनश्याम की माैत के बाद लाेगाें का गुस्सा फूट फड़ा और उन्हाेंने राेड पर जाम लगा दिया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो