scriptदशहरे का पूजन कर पत्नी के साथ घर लौट रहे दंपति को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, महिला की मौत | road accident old woman died and man injured in deoband | Patrika News

दशहरे का पूजन कर पत्नी के साथ घर लौट रहे दंपति को तेज रफ्तार बस ने मारी टक्कर, महिला की मौत

locationसहारनपुरPublished: Oct 08, 2019 08:02:46 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights
हादसे के बाद रोडवेज बस छोड़कर फरार हुआ आरोपीबेटी के घर से बाइक पर लौट रहे थे बुजुर्गमंडी समिति के पास इस वर्ष डेढ़ दर्जन लोगों की दुर्घटना में हो चुकी है मौत

accident_4.jpg

DEMO

देवबंद। सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित नवीन मंडी स्थल के पास मंगलवार शाम रोडवेज बस की चपेट में आकर बाइक सवार एक वृद्ध महिला की मौत हो गई। जबकि दुघर्टना में उसका पति घायल हो गया। दुघर्टना के बाद आरोपी चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी का पता लगाने में जुटी है।

वायुसेना की ताकत बढ़ाने के बाद महानगर में चेन स्नेचिंग भी रोकेगी ‘तेजस’

दशहरे पूजन के बाद बेटी के पास से अपने घर लौट रहे थे दंपति

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरनगर के सिविल लाइन निवासी सियाराम शर्मा अपनी पत्नी पुष्पा शर्मा (65) के साथ देवबंद स्थित शिक्षक नगर कालोनी में अपनी पुत्री के घर दशहरे को पूजन को आए थे। पूजन के बाद साढ़े तीन बजे वह बाइक से वापस मुजफ्फरनगर जा रहे थे। इस दौरान जब वह सहारनपुर-मुजफ्फरनगर हाईवे स्थित नवीन मंडी स्थल के निकट पहुंचे, तो पीछे से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इससे उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और वह सड़क किनारें गिर गये। जिसके चलते पुष्पा शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सियाराम शर्मा गंभीर घायल हो गये। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने बस का पीछा भी किया, लेकिन घलौली चैकपोस्ट के निकट आरोपी चालक बस छोड़कर खेतों के रास्तें फरार हो गया।

पुलिस ने आरोपी चालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

पुलिस ने बस को घलौली चेक पोस्ट पर खड़ा करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि घायल सियाराम शर्मा को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हायर केयर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि मामला उनके संज्ञान में है, लेकिन अभी मृतक पक्ष की ओर से कार्रवाई को तहरीर नहीं दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो