scriptमास्क लगाकर आए बदमाश, हथियारों के बल पर एक लाख रुपये लूटकर फरार | Robbery of one lakh rupees on the strength of arms in Baghpat | Patrika News

मास्क लगाकर आए बदमाश, हथियारों के बल पर एक लाख रुपये लूटकर फरार

locationसहारनपुरPublished: Jun 06, 2020 07:50:50 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
मास्क लगाकर आए बदमाशाें ने हथियारों के बल पर दिन दहाड़े खल व्यापारी से एक लाख रूपये लूट लिए।

बागपत। अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में दिन दहाड़े बदमाशों ने बड़ी घटना को देकर दहशत फैला दी। घटना पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई। बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए खल व्यापारी से एक लाख लूट लिए।
यह भी पढ़ें
यूपी:

युवक ने घर में घुसकर कथित प्रेमिका पर चाकू से हमला बाेला, खुद काे भी किया लहुलूहान, सामने आई बड़ी वजह

शनिवार सुबह दिनदहाड़े तीन बदमाश मुंह पर मास्क लगाकर खल की दुकान पर पहुंचे। इनमें से एक बाहर खड़ा हो गया। दो बदमाशों ने खल का रेट पूछने के बहाने व्यापारी को गन प्वांट पर ले लिया और आतंकित करते हुए एक लाख रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं जान से मारने की धमकी देते हुए लुटेरे पैदल ही भाग गए। दिन दहाड़े लूट की सूचना पर एएसपी व सीओ मौके पर पहुंचे। व्यापारी से घटना की जानकारी ली और आस-पास सीसीटीवी फुटेज निकलवाने के निर्देश देते हुए आश्वास दिया कि जल्द ही वारदात का खुलास कर दिया जाएगा। उधर व्यापारियाें ने घटना जल्द खुलासा नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दे दी।
यह भी पढ़ें

अच्छी खबर: अब महज दाे घंटे में मिलेगी कोरोना रिपाेर्ट

अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बा में सौरभ पुत्र सुनील गोयल की शिव मूर्ति के पास खल की दुकान है। राेजाना की तरह वह दुकान पर बैठे हुए थे। इसी दौरान मुंह पर मास्क लगाकर तीन युवक पहुंचे। इनमें एक से युवक बाहर खड़ा हो गया। अंदर गए दो युवकों ने व्यापारी से खल के रेट पूछे और रेट पूछे और बंदूक तान दी। अभी व्यापारी कुछ समझ पाते ताे दूसरे ने पिस्टल तानते हुए कैश देने के लिए कहा और इस तरह एक लाख रुपये लूट लिए। इस तरह लूट की वारदात काे अंजाम देकर लुटेरे पैदल ही भाग गए। लुटेरों के भाग जाने के बाद व्यापारी ने शाेर मचाया ताे वारदात का पता चल सका। शाेर सुनकर कुछ व्यापारियाें ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन काेई सफलता नहीं मिली।
यह भी पढ़ें

यूपी: तरबूजों में छिपाकर ले जाई जा रही 4.5 कराेड़ रुपये कीमत की स्मैक, दाे गिरफ्तार

पुलिस ने जाे सीसीटीवी कैमरे खंगाले हैं उनमें सिर्फ दो युवक आते दिखाई दे रहे हैं लेकिन उनकी पहचान नहीं हो पाई है। लूट की घटना के बाद पुलिस को व्यापारियों के विरोध का भी सामना करना पड़ा। एएसपी ने जल्द ही बदमाशों को पकड़कर लूट की घटना खोलने का आश्वासन दिया है।
पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर है दुकान

अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे में जिस जगह लूट की ( crime ) वारदात को अंजाम दिया गया है वह पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर है। पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। पुलिस चाैकी से महज कुछ कदमाें की दूरी पर वारदात के हाेने से भी व्यापारियाें में गुस्सा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो