scriptयूपी: सहारनपुर में शहर के अंदर बदमाशों ने लूट ली देशी शराब की दुकान | Robbery on the strength of weapons in Saharanpur, UP | Patrika News

यूपी: सहारनपुर में शहर के अंदर बदमाशों ने लूट ली देशी शराब की दुकान

locationसहारनपुरPublished: Nov 18, 2019 12:03:15 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights

बाइक पर सवार हाेकर आए बदमाश
हथियारों के बल पर की वारदात
विराेध करने पर सेल्समैन पर हमला
घायल सेल्समैन अस्पताल में भर्ती

theka.jpg

ठेका

सहारनपुर. Saharanpur सिटी के अंदर बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर देशी शराब की दुकान लूट ली। इस वारदात काे रविवार रात करीब 9:30 बजे अंजाम दिया गया। बदमाशों ने जिस दुस्साहसिक ढंग से वारदात काे अंजाम दिया उससे माैके पर दहशत फैल गई। बाद में पुलिस (Saharanpur police) भी पहुंची लेकिन तब तक लुटेरे कैश लूटकर फरार हाे चुके थे।
काेतवाली सदर बाजार क्षेत्र के हिम्मतनगर में पेपर मिल फाटक के पास देशी शराब की दुकान है। दुकान बंद हाेने से कुछ ही देर पहले यहां बाइक पर सवार हाेकर कुछ युवक पहुंचे। इन्हाेंने हथियार निकाल लिए और ठेके पर माैजूद सेल्समैन जयनाराण शर्मा काे हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए सारा कैश लूट लिया। विराेध करने पर हथियारों की बट से लुटेरों ने सेल्समैन पर हमला बाेल दिया। इस तरह दुस्साहिसक ढंग से लूट की वारदात काे अंजाम दिया और फरार हाे गए।
देशी शराब की यह दुकान महिला ब्रिजेश के नाम पर है। सिटी के अंदर लूट की वारदात का पता चलते ही पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। थाना सदर बाजार पुलिस वारदात स्थल की ओर दाैड़ पड़ी लेकिन तब तक काफी देर हाे चुकी थी। कैश लूटकर बदमाश फरार हाे चुके थे। बाद में पुलिस ने नाकाबंदी कराते हुए बदमाशों की तलाश भी लेकिन काेई सफलता हाथ नहीं लग सकी।
एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि करीब 73 हजार रुपये की लूट हाेने की जानकारी मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों की गिरफ्तारी के लिए तीन अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। जल्द लुटेरों काे पकड़ लिया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो