scriptLoksabha Chunav Result 23 मई को सहारनपुर में रहेगा रूट डायवर्ट | Route Diversion in saharanpur on 23 may 2019 Election Result | Patrika News

Loksabha Chunav Result 23 मई को सहारनपुर में रहेगा रूट डायवर्ट

locationसहारनपुरPublished: May 21, 2019 11:50:00 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

– Loksabha chunav
– मतगणना को देखते हुए रहेगा रूट डायवर्जन

Loksabha Chunav

Loksabha Chunav

सहारनपुर। लोकसभा चुनाव 2019 की 23 मई को होने वाली मतगणना को देखते हुए सहारनपुर में भी रूट डायवर्जन प्लान लागू किया गया है। मतगणना के दौरान वेयर हाउस जनता रोड सहारनपुर पर यातायात व्यवस्था के सुचारू संचालन के लिए जनता रोड, पुवारंका रोड पर भारी व हल्के वाहनों के यातायात के डायवर्जन की व्यवस्था की गई है। डायवर्जन 23 मई की सुबह 05 बजे से लागू हो जाएगा।
यह जारी किए गए निर्देश

सम्बन्धित थाना प्रभारियों को निर्देशित किया गया है कि अपने-अपने क्षेत्र मे प्रत्येक डायवर्जन वाले स्थान पर पर्याप्त पुलिस बल नियुक्त कर डायवर्जन को कडाई से लागू करायेगें। प्रभारी यातायात को निर्देशित किया जाता है कि प्रत्येक महत्वपूर्ण स्थानों पर यातायात कर्मियों को नियुक्त कर समय से यातायात डायवर्जन की व्यवस्था करायेंगे। यह सुनिश्चित करेंगे की डायवर्जन के दौरान कोई भी भारी/हल्का वाहन मतगणना स्थल की ओर ना आ पाए। बेहट क्षेत्र में बरौली तिराहे से बेहट की ओर से किसी भी प्रकार का भारी वाहन पुवांरका चौकी/वेयर हाउस की ओर नही आने दिया जायेगा। कोतवाली देहात पर्याप्त पुलिस बल लगाकर यह सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी प्रकार का भारी वाहन पुरानी चुंगी पर नही आने दिया जायेगा। सभी प्रकार के छोटे/बडे वाहन भारत माता चौक से राकेश कैमिकल की ओर ना जाकर पहलवान पीर की ओर से जेल चुंगी होकर जायेंगे। राकेश कैमिकल चौकी से कोई भी भारी/हल्का वाहन जनता रोड/पुवारंका तिराहे की ओर नही जाने दिया जायेगा। पुवारंका तिराहे से वेयर हाउस जाने वाले मार्ग पर मतगणना व्यवस्था में लगे वाहनो के अलावा अन्य सभी वाहनों का प्रवेश निषेध रहेगा। मतगणना कार्य में लगे समस्त अधिकारी/मतगणना कर्मी/मीडिया के वाहनों के पार्किंग की व्यवस्था महाराज सिंह कालेज ग्राउण्ड मे रहेगी प्रत्याशी एवं मतगणना अभिकर्ताओं की वाहनों की पार्किंग की व्यवस्था महाराज सिंह कालेज ग्राउण्ड मे इनके लिये नियत स्थल पर होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो