scriptहथियारों के बल पर दिनदहाड़े 2.35 लाख रुपये की लूट | Rs 2.35 lakh looted in broad daylight on the strength of weapons | Patrika News

हथियारों के बल पर दिनदहाड़े 2.35 लाख रुपये की लूट

locationसहारनपुरPublished: Jun 09, 2022 11:57:33 pm

Submitted by:

Shivmani Tyagi

फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी कैश जमा करने जा रहा था इसी दौरान नकाबपोश बदमाशों ने उससे रुपयो से भरा थैला लूट लिया।

सहारनपुर। बैंक में पैसा जमा करने आए एक प्राइवेट फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से नकाबपोश बदमाशों ने 2.35 लाख रुपये लूट लिए। फिल्मी अंदाज में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया और दिनदहाड़े हथियारों को लहराते हुए फरार हो गए। बाद में पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी रिकॉर्डिंग भी खंगाली जिनके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

यह घटना ननौता थाना क्षेत्र की है। माइक्रो इंडिया क्रेडिट फाइनेंस कंपनी का एक अकाउंटेंट विमल रामपुर मनिहारान कस्बे में स्थित पीएनबी बैंक की शाखा में कलेक्शन की राशि जमा करने जा रहा था। इसके पास करीब 2.35 लाख रुपये कैश था। विमल ने ही बताया कि वह पैसे जमा करते हुए किसी कार्य से बैंक की शाखा से बाहर आया तो बाइक सवार दो युवकों ने उसे घेर लिया। दोनों ने नकाब पहना हुआ था। इन्होने अकाउंटेंट से थैला छीन लिया और फरार हो गए। विमल ने शोर भी मचाया लेकिन किसी ने भी इन बदमाशों को पकड़ने की हिम्मत नहीं जुटाई। इसके बाद पहुंची पुलिस टीम ने आसपास के लोगों से बात की और सीसीटीवी कैमरा रिकॉर्डिंग खंगाली। पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं जिनके आधार पर पुलिस ने अब बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह पूरी घटना संदिग्ध लग रही है। इसलिए सभी एंगल से जांच की जा रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो