scriptयूपीः सड़क पर उतरे सचिन पायलट के समर्थकाें ने लगाया जाम आैर दे डाली ये चेतावनी | Sachin Pilot supporer did the Road jam in UP Saharanpur | Patrika News

यूपीः सड़क पर उतरे सचिन पायलट के समर्थकाें ने लगाया जाम आैर दे डाली ये चेतावनी

locationसहारनपुरPublished: Dec 14, 2018 10:57:48 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

सचिन पायलट काे मुख्यमंत्री न बनाए जाने पर गुस्साए लाेगाें ने किया राेड जाम आैर सचिन काे राजस्थान का मुख्यमंत्री बनाने की उठाई मांग

saharanpur news

youth

मध्यप्रदेश में कमलनाथ काे मुख्यमंत्री बनाए जाने के बाद से ही यूपी के सहारनपुर का गुर्जर समाज कांग्रेस से नाखुश दिखाई दे रहा है। मुख्यमंत्री पद के लिए सचिन पायलट के नाम की घाेषणा नहीं हाेने से नाराज सहारनपुर के युवाआें ने गुरुवार काे राहुल गांधी का पुतला जलाकर अपने गुस्से का इजहार किया था आैर अब रामपुर मनिहरान थाना क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीण सड़काें पर आ गए। गुस्साए ग्रामीणाें ने जाम लगा दिया आैर साफ कह दिया अब राजस्थान का मुख्यमंत्री सचिन पायलट काे बनाया जाए।
रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के गांव जानखेड़ा के युवा शुक्रवार शाम काे रामपुर मनिहारान-गंगाेह मार्ग पर इकट्ठा हाे गए। इन युवाआें ने राेड जाम करके अपने गुस्से का इजहार किया। इन्हाेंने कहा कि सचिन पायलट ने कांग्रेस के लिए दिन रात मेहनत की आैर अब कांग्रेस ने एक बार फिर से सचिन पायलट की उपेक्षा कर रही है। इन्हाेंने कहा कि कांग्रेस सचिन पायलट की नहीं बल्कि पूरे गुर्जर समाज की उपेक्षा कर रही है आैर इस उपेक्षा काे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
ये दी चेतावनी

युवाआें ने यह भी कह दिया कि अगर सचिन पायलट काे अब राजस्थान का मुख्यमंत्री नहीं बनाया गया ताे आगामी चुनाव में गुर्जर समाज कांग्रेस के विराेध में चुनाव करेगा। काफी संख्या में युवाआें के सड़क पर आ जाने से यहां दाेनाें आैर लंबा जाम लग गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो