scriptथाने पहुंचा पति बोला- साहब! पत्नी करती है यह काम, सुनकर थानेदार भी रह गए दंग | Saharanpur Husband Complaints In Thana For His Wife Beating | Patrika News

थाने पहुंचा पति बोला- साहब! पत्नी करती है यह काम, सुनकर थानेदार भी रह गए दंग

locationसहारनपुरPublished: May 17, 2018 03:30:50 pm

Submitted by:

sharad asthana

सहारनपुर के जनकपुरी थाना क्षेत्र के रहने वाले एक शख्स ने थाने में की अजीबो गरीब शिकायत

Saharanpur
सहारनपुर। अभी तक आपने महिला उत्पीड़न के कई मामले सुने होंगे। थानों में अक्सर आपने ऐसी शिकायतें आती हुई सुनी होंगी कि मामूली बात को लेकर पति ने पत्नी की पिटाई कर दी, लेकिन यह मामला बिल्कुल अलग है। सहारनपुर के थाना जनकपुरी में पति उत्पीड़न का मामला पहुंचा है। यहां पहुंचे पति ने थानेदार से गुहार लगाई कि उसे पत्नी से बचा लो। जब थानेदार ने पूछा कि आखिर मामला क्या है तो इस व्यक्ति की आंखें भर आईं। उसने कहा कि साहब पत्नी रात-दिन पीटती है और आज भी डंडे से मारा है। चाहे तो आप पूरे मोहल्ले से पता कर लो। पीड़ित पति की यह बातें सुनकर खुद थानेदार भी हैरान रह गए। फिलहाल पुलिस ने पीड़ित पति की तहरीर ले ली है और पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है।
देखें वीडियो: थानेदार से लगाई गुहार, रोज मारती है पत्नी

मकान को लेकर है विवाद

जनकपुरी थाना क्षेत्र के मोहल्ला अमरदीप कॉलोनी के रहने वाले एक शख्स के मुताबिक, विवाद उनके घर को लेकर है। पीड़ित के मुताबिक, पत्नी ने उनके पिता को पहले ही घर से निकाल दिया है। अब वह उसे भी घर से निकाल देना चाहती है। इसी बात को लेकर अक्सर दोनों के बीच विवाद हो जाता है। पीड़ित ने पुलिस को दी तहरीर में यह भी बताया है कि एक व्यक्ति का घर में हस्तक्षेप है और उसके कहने पर पत्नी अब उसे भी घर से निकालना चाहती है।
यह भी पढ़ें: अगर आप भी पीते हैं अमूल या मदर डेयरी का दूध तो पढ़ें यह खबर

मकान को लेकर भी है विवाद

गुरुवार को जब उन्होंने इस बात का विरोध किया तो पत्नी ने उसके साथ मारपीट कर दी। वह जिस मकान में रहते हैं, वह आधा उनके नाम है और आधा पत्नी के नाम। विनोद का यह भी आरोप है कि पत्नी ने धोखे से उनके पिता गोविंद राम से इस मकान का बैनामा अपने और उनके नाम करा लिया था। बैनामा अपने नाम कराने के बाद उनको घर से निकाल दिया गया। पीड़ित को अब इस बात का डर है कि पत्नी उन्हें भी घर से निकालना चाहती है।
यह भी पढ़ें: कैराना उपचुनाव: यूपी कांग्रेस उपाध्यक्ष का गठबंधन प्रत्याशी को लेकर बड़ा बयान, जाहिर किए इरादे

पति ने पुलिस को दी ये सलाह

थाने पहुंचे पीड़ित पति ने पुलिस से कहा कि वह रोज उनको बचाने नहीं आ सकती है। पत्नी किसी भी समय उनके साथ झगड़ा कर बैठती है। ऐसे में पुलिस अगर उनके आधे मकान में दीवार करा दे तो अच्छी बात होगी। उन्होंने पुलिस को यह भी बताया है कि आधा बैनामा पत्नी के नाम है और आधा उनके नाम। पुलिस अगर दोनों को अलग-अलग करा देगी तो इनके बीच झगड़ा नहीं होगा और पत्नी घर से भी नहीं निकाल सकेगी। जनकपुरी थाना प्रभारी शैलेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि थाने पर तहररीर आई है। मामले की जांच कराई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो