scriptस्वतंत्रता दिवस पर सहारनपुर में माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल के पास फेंका मांस | Saharanpur news in hindi Meat thrown near religious shrine | Patrika News

स्वतंत्रता दिवस पर सहारनपुर में माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल के पास फेंका मांस

locationसहारनपुरPublished: Aug 15, 2019 02:47:51 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

खास बातें

गांव में मंदिर के पास कूड़े के ढेर पर फेंका मांस
मांस देख फूटने लगा ग्रामीणाें का गुस्सा
माहाैल बिगड़ता देख पुलिस ने संभालें हालात

patrika news

saharanpur

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में एक बार फिर माहाैल बिगाड़ने की काेशिश की गई। छुटमलपुर थाना क्षेत्र के गांव बड़कला में संत रविदास मंदिर के पास किसी ने मांस के टुकड़े फेंक दिए। इससे गांव में माहाैल बिगड़ने जैसे हालात हाे गए। बाद में पुलिस ने मामला संभाल लिया।
घटना गुरुवार की है। पूरे जिले में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के प्राेग्राम चल रहे थे। इसी बीच छुटमलपुर के गांव बड़कला में धर्मिक स्थल के पास मांस के टुकड़े फेके जाने का मामला सामने आया। यहां एक पक्ष के लाेग इकट्ठा हाे गए और इस घटना पर लाेगाें का गुस्सा फूटने लगा। गुस्साए लाेगाें ने हंगामा कर दिया। कुछ ही देर बाद पुलिस भी माैके पर पहुंच गई।
VIDEO: रक्षाबंधन पर बस-ट्रेन फुल, जान जोखिम में डाल छतों व गेट से लटककर सफर कर रहे यात्री

छुटमलपुर थाना पुलिस के अनुसार विवाद मंदिर के पास कूड़े के ढेर काे लेकर है। इसी ढेर पर किसी ने मांस फेंक दिया। बाद में गांव के लाेगाें में ही आपस में सहमति बन गई। पुलिस का कहना है कि गांव में हालात सामान्य हैं विवाद काे निपटवा दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो