स्वतंत्रता दिवस पर सहारनपुर में माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल के पास फेंका मांस

स्वतंत्रता दिवस पर सहारनपुर में माहाैल बिगाड़ने की काेशिश, धार्मिक स्थल के पास फेंका मांस
saharanpur

shivmani tyagi | Updated: 15 Aug 2019, 02:47:52 PM (IST) Saharanpur, Saharanpur, Uttar Pradesh, India

खास बातें

  • गांव में मंदिर के पास कूड़े के ढेर पर फेंका मांस
  • मांस देख फूटने लगा ग्रामीणाें का गुस्सा
  • माहाैल बिगड़ता देख पुलिस ने संभालें हालात

सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर में एक बार फिर माहाैल बिगाड़ने की काेशिश की गई। छुटमलपुर थाना क्षेत्र के गांव बड़कला में संत रविदास मंदिर के पास किसी ने मांस के टुकड़े फेंक दिए। इससे गांव में माहाैल बिगड़ने जैसे हालात हाे गए। बाद में पुलिस ने मामला संभाल लिया।

घटना गुरुवार की है। पूरे जिले में 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के प्राेग्राम चल रहे थे। इसी बीच छुटमलपुर के गांव बड़कला में धर्मिक स्थल के पास मांस के टुकड़े फेके जाने का मामला सामने आया। यहां एक पक्ष के लाेग इकट्ठा हाे गए और इस घटना पर लाेगाें का गुस्सा फूटने लगा। गुस्साए लाेगाें ने हंगामा कर दिया। कुछ ही देर बाद पुलिस भी माैके पर पहुंच गई।

VIDEO: रक्षाबंधन पर बस-ट्रेन फुल, जान जोखिम में डाल छतों व गेट से लटककर सफर कर रहे यात्री

छुटमलपुर थाना पुलिस के अनुसार विवाद मंदिर के पास कूड़े के ढेर काे लेकर है। इसी ढेर पर किसी ने मांस फेंक दिया। बाद में गांव के लाेगाें में ही आपस में सहमति बन गई। पुलिस का कहना है कि गांव में हालात सामान्य हैं विवाद काे निपटवा दिया गया है।

मदरसे में फैराया गया तिरंगा माैलानाओं ने शहीदाें के लिए कही ये बड़ी बात

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned