New Year Party : अंदर से जश्न मनाकर निकलते रहे लोग बाहर पुलिस काटती रही चालान

Highlights

  • हाेटलों के बाहर खड़ी रही पुलिस
  • शराब पीने वालों के काटे गए चालान
  • अंदर हाेती रही पार्टियां बाहर कटते रहे चालान
  • एसएसपी खुद निकले नए साल की रात सड़कों पर

By: shivmani tyagi

Updated: 05 Jan 2020, 01:23 PM IST

सहारनपुर। नया साल 2020, नए साल पर जश्न के बहाने शराब पीना लोगों को स्मार्ट सिटी सहारनपुर में उस समय भारी पड़ गया जब जश्न jashan मनाने के बाद लोग पार्टियों से बाहर निकले। यहां होटलों के अंदर जश्न मना रहे new year party कर रहे लोगों का पुलिस बाहर ब्रेथ एनालाइजर के साथ इंतजार करती रही। इस तरह बाहर निकल रहे लोगों का पुलिस चालान काटती रही और उनके जश्न का सारा नशा बाहर निकलते ही उतरता रहा।

Thana Sadar bajar Saharanpur Police

स्मार्ट सिटी सहारनपुर में नए साल के जश्न के लिए होटलों में पहले से ही तैयारियां हो गई थी। कोर्ट रोड देहरादून, रोड घंटाघर और अन्य प्रमुख स्थानों पर होटलों में लोगों ने जमकर जश्न मनाया और खूब मस्ती की। जश्न मनाने के बाद नए साल का स्वागत करने वाले यह लोग जैसे ही बाहर निकले तो उनका नशा तुरंत उतरता गया। इसका बड़ा कारण यह रहा कि पुलिस होटलों के बाहर चेकिंग करती रही और इन पार्टियों से निकल रहे महिला पुरुषों का ब्रेथ एनालाइजर से टेस्ट करती रही।

इस तरह सहारनपुर की जनकपुरी थाना पुलिस, सदर बाजार पुलिस, कोतवाली नगर पुलिस और कुतुबशेर थाना पुलिस ने 100 से अधिक लोगों के चालान काटे। एसपी सिटी विनीत भटनागर खुद भारी फोर्स के साथ घंटाघर पर तैनात रहे और पूर्ण मचा रहे युवकों को पकड़कर उनके भी चालान काटे गए।

पहले से ही हो गई थी तैयारी

Saharanpur ssp dinesh kumar p एसएसपी सहारनपुर ssp saharanpur
दिनेश कुमार पी नहीं इसके लिए पहले से ही तैयारी कर ली थी और शहर के अलग-अलग पॉइंट पर पुलिस की टुकड़ियां लगाई गई थी। सिटी क्षेत्र में एसपी सिटी विनीत भटनागर को पूरे शहर की कमान दी गई थी और शहर को दो अलग-अलग हिस्सों में बांट दिया गया था इसमें पुराने शहर की कमान एएसपी अर्पित विजयवर्गीय को दी गई थी जबकि नए शहर की कमान पुलिस क्षेत्राधिकारी मुकेश चंद्र मिश्र को दी गई थी।

यह भी पढ़ें: नए साल पर भारतीय किसान यूनियन बनी लोगों के लिए नजीर

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned