scriptफैलने लगी थी अफवाह पुलिस ने दाे घंटे में बरामद की गायब बच्ची, हुआ चाैंका देने वाला खुलासा | Saharanpur police find out missing girl | Patrika News

फैलने लगी थी अफवाह पुलिस ने दाे घंटे में बरामद की गायब बच्ची, हुआ चाैंका देने वाला खुलासा

locationसहारनपुरPublished: Aug 30, 2019 11:28:33 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

कोतवाली सदर बाजार पुलिस ने एक बच्ची को गायब होने के कुछ ही घंटों बाद बरामद कर लिया। बच्ची के गायब हाेने के बाद बच्चा चाेर गिराेह की अफवाह फैलने लगी थी।

bachchi.jpg

गायब बच्ची

सहारनपुर। संदिग्ध हालाताें में लापता हुई एक बच्ची काे सहारनपुर की सदर बाजार पुलिस ने कुछ ही घंटाें बरामद कर लिया। बच्ची के गायब हाेने के बाद अफवाह फैलने लगी थी। आशंका जताई जाने लगी थी कि कहीं बच्चा चाेर गिराेह ताे बच्ची काे नहीं ले गया। इससे पहले कि यह मामला तूल पकड़ता पुलिस ने लड़की काे बरामद कर लिया।
जब पुलिस ने इस बच्ची काे बरामद कर लिया ताे पता चला कि बच्ची घर से दुकान के लिए निकली थी। वह दुकान पर जाने के बाद घर लाैटते वक्त रास्ता भटक गई जाे चलते-चलते काफी दूर निकल गई।
घटना शुक्रवार सुबह की है। काेतवाली सदर बाजार पहुंची संतागढ़ की रहने वाली महिला माया पत्नि जितेंद्र ने बताया कि उनकी आठ साल की बेटी जिया अचानक गायब हाे गई है। मामले काे पुलिस ने गंभीरता से लेतेे हुए क्षेत्र में मैसेज फ्लैश कराया और तलाश शुरु कर दी गई।
पुलिस करीब दाे घंटे में इस बच्ची काे बरामद कर लिया। बरामद बच्ची ने बताया कि, वह घर से खुद ही पैदल चलकर दुकान से सामान लेने के लिए आ गयी थी। इस दाैरान वह रास्ता भूल गई थी। इस घटना के बाद पुलिस ने माेहल्ले में जाकर सभी काे इस घटना के बारे में बताया और अफवाहाें पर ध्यान नहीं देने की अपील की।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो