scriptDeoband न्यायालय में सुबह के समय इस हाल में मिले 2 सिपाही | saharanpur police latest news | Patrika News

Deoband न्यायालय में सुबह के समय इस हाल में मिले 2 सिपाही

locationसहारनपुरPublished: Dec 04, 2019 02:13:20 pm

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. देवबंद न्यायालय में थी दोनों सिपाही की ड्यूटी . चेकिंग के दौरान देवबंद कोतवाली प्रभारी नेे पकड़े. मेडिकल कराने के बाद अधिकारियों को भेजी दोनों की रिपोर्ट
 

hghhghg.png
देवबंद। स्टेट हाईवे स्थित देवबंद न्यायालय परिसर में मंगलवार को ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मी नशे में धुत मिले। कोतवाली इंचार्ज ने दोनों सिपाहियों को हिरासत में लेकर सीएचसी ले जाकर मेडिकल कराया। अधिकारियों का कहना है कि दोनों सिपाहियों की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेजी जा रही है।
यह भी पढ़ेंः Video: Priyanka Gandhi Vadra के घर में घुसने वाली संदिग्ध कार मेरठ के इस कांग्रेस नेता की निकली

इंस्पेक्टर यज्ञदत्त शर्मा डयूटी चेक करने के लिए न्यायालय परिसर में पहुंचे थे। जब वे पुलिसकर्मियों के पास पहुंचे तो दोनों सिपाही नशे में धुत मिले। जिसके चलते उन्हें हिरासत में लिया गया। बाद में सरकारी अस्पताल ले जाकर मेडिकल परीक्षण कराया गया। इंस्पेक्टर यज्ञदत्त शर्मा ने बताया कि सुबह के समय चेकिंग की गई तो सबकुछ ठीकठाक था।
यह भी पढ़ेंः तीन तलाक मामले में महिला दरोगा पर गिरी लापरवाही की गाज, आई जी ने किया लाइन हाजिर

उनके जाने के बाद शिकायत मिली कि दोनों सिपाही नशे में धुत बैठे हुए है। दोनों को सीएचसी ले जाया गया और वहां उनका मेडिकल कराया गया। उन्होंने बताया कि दोनों के खिलाफ कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जा रही है। वहीं, सूत्र बताते हैं कि इससे पूर्व भी दोनों सिपाहियों पर नशे में ड्यूटी करने के आरोप लगते रहे हैं। कई बार चेतावनी दी गई, लेकिन वे अपनी हरकतों से बाज नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो